सुल्तानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने जिले की twenty three बड़ी व forty two छोटी सड़कों के निर्माण का सांसद ने भेजा प्रस्ताव ।

सुल्तानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने जिले की twenty three बड़ी व forty two छोटी सड़कों का निर्माण कराने के लिए दो केंद्रीय मंत्रियों को प्रस्ताव भेजा है। सांसद ने दोनों मंत्रियों से प्रस्ताव की स्वीकृति के साथ बजट जारी करने की अपेक्षा की है। रविवार को आयोजित सांसद जिला विकास समिति की बैठक में सांसद प्रतिनिधि ने ये जानकारी दी। जिला पंचायत सभागार में रविवार को सांसद जिला विकास समिति की बैठक आयोजित हुई। इसमें सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने समिति सदस्यों के साथ अभी तक कराए गए विकास कार्यों व निर्माणाधीन कार्यों पर चर्चा की। सांसद प्रतिनिधि ने समिति सदस्यों से विधानसभावार कराए जाने वाले कार्यों की सूची पार्टी कार्यकर्ताओं की सलाह पर उपलब्ध कराने को कहा है। बताया कि सांसद ने संसदीय क्षेत्र की twenty threeबड़ी व forty two छोटी सड़कों का निर्माण कराने का प्रस्ताव दो केंद्रीय मंत्रियों के पास भेजा है। इन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति के साथ ही धनराशि आवंटित होते ही निर्माण शुरू हो जाएगा। बताया कि सांसद का जोर शिक्षा, स्वास्थ्य व विकास पर है। उन्होंने समिति सदस्यों से कराए जा रहे विकास कार्यों पर भी नजर रखने की अपेक्षा की है। मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि twenty four अगस्त को सांसद मेनका गांधी जिले के दो दिवसीय दौरे पर आएंगी। उनके दौरे को लेकर तैयारी बैठक twenty one अगस्त को पार्टी कार्यालय पर होगी। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर द्विवेदी, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार सिंह, प्रवीण अग्रवाल, शशिकांत पांडेय, श्याम बहादुर पांडेय, इंद्रदेव मिश्र आदि मौजूद रहे

18 अगस्त  
सुल्तानपुर:पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने जिले की twenty three बड़ी व forty two छोटी सड़कों का निर्माण कराने के लिए दो केंद्रीय मंत्रियों को प्रस्ताव भेजा है। सांसद ने दोनों मंत्रियों से प्रस्ताव की स्वीकृति के साथ बजट जारी करने की अपेक्षा की है। रविवार को आयोजित सांसद जिला विकास समिति की बैठक में सांसद प्रतिनिधि ने ये जानकारी दी।

जिला पंचायत सभागार में रविवार को सांसद जिला विकास समिति की बैठक आयोजित हुई। इसमें सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने समिति सदस्यों के साथ अभी तक कराए गए विकास कार्यों व निर्माणाधीन कार्यों पर चर्चा की। सांसद प्रतिनिधि ने समिति सदस्यों से विधानसभावार कराए जाने वाले कार्यों की सूची पार्टी कार्यकर्ताओं की सलाह पर उपलब्ध कराने को कहा है। 
बताया कि सांसद ने संसदीय क्षेत्र की twenty threeबड़ी व forty two छोटी सड़कों का निर्माण कराने का प्रस्ताव दो केंद्रीय मंत्रियों के पास भेजा है। इन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति के साथ ही धनराशि आवंटित होते ही निर्माण शुरू हो जाएगा। बताया कि सांसद का जोर शिक्षा, स्वास्थ्य व विकास पर है। उन्होंने समिति सदस्यों से कराए जा रहे विकास कार्यों पर भी नजर रखने की अपेक्षा की है। 
मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि twenty four अगस्त को सांसद मेनका गांधी जिले के दो दिवसीय दौरे पर आएंगी। उनके दौरे को लेकर तैयारी बैठक twenty one अगस्त को पार्टी कार्यालय पर होगी। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर द्विवेदी, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार सिंह, प्रवीण अग्रवाल, शशिकांत पांडेय, श्याम बहादुर पांडेय, इंद्रदेव मिश्र आदि मौजूद रहे
 By report
राम भवन प्रजापती

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget