खेल जगत की बड़ी खबरें एक साथ



इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को विश्व का सबसे बेहतरीन गेंदबाज बताया है। वॉन ने यह बात बुमराह के दिल्ली कैपटिल्स के खिलाफ जबर्दस्त गेंदबाजी के प्रदर्शन के बाद कही। 


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल और माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आने वाली टीम इंडिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में युवा ओपनर विल पुकोवस्की को टीम में शामिल करने की पैरवी की है।


स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स ने पहली बार वुमन्स टी-20 चैम्पियनशिप पर कब्जा किया। मंधाना की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 118 रन बनाए। मंधाना ने टीम के स्कोर का 50% से ज्यादा स्कोर किया। उन्होंने 49 बॉल पर 68 रन बनाए। वहीं, सलमा खातून ने 3 विकेट लेकर सुपरनोवाज को 102 रन पर ही रोक दिया।


भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर सोमवार (9 नवंबर) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से अहम जानकारी दी गई। दौरे पर जाने वाली टीम में चुने गए खिलाड़ियों की लिस्ट में कुछ बदलाव किए गए हैं। ओपनर रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह दी गई है जबकि पहली बार टी20 टीम में चुने गए वरुण चक्रवर्ती को बाहर होना पड़ा है।


ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। विकेटकीपर रिद्धिमान साहा चोटिल हो गए हैं। इसके चलते उनका टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल लग रहा है। चोटिल होने के कारण वह रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आइपीएल 2020 के क्वालीफायर दो मैच में भी नहीं खेल पाए।  

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget