28 जुलाई 2020 का राशिफल

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|

Last Updated: Tue, 28 July 2020; 06:40:00 AM

1- मेष राशि

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहेगा. छोटे से छोटा काम भी आपका पूरा होगा. आपको आज मेहनत का फल और खुशी मिलेगी. शत्रु से सावधान रहें.

2- वृष राशि

आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया है. आईटी सेक्टर और भूमि से जुड़े किसी भी मार्ग में आपको लाभ मिलेगा. पारिवारिक सुख मिलेगा. शंकर जी की पूजा करें.

3- मिथुन राशि

आज का दिन बहुत से निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है. आप में से कई लोग अपने आपको स्थानांतरण के आस-पास महसूस करेंगे. सीनियर के साथ बहस न करें.

4- कर्क राशि

आपके लिए समय बहुत बढ़िया है. आप अपनी जिम्मेदारी को बहुत अच्छे से निभा पाएंगे. परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. मन में प्रसन्नता रहेगी. दिन भर किसी अपने के साथ रहने का मौका मिल सकता है.

5- सिंह राशि

आज का दिन निर्णय लेने के लिहाज से आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. हालांकि, निर्णय लेने के लिए आपको किसी वरिष्ठ की सहायता की ज़रूरत पड़ेगी. कार्य पूर्ण होंगे. धन लाभ के योग हैं.

6- कन्या राशि

एक निर्णायक तौर पर आगे बढ़ने के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आप नेतृत्व के तौर पर उभर सकते हैं. पारिवारिक सुख-शांति प्राप्त होगी. परिवार का साथ मिलेगा.

7- तुला राशि

आज के दिन आपका ध्यान पूरी तरह से अपने कार्यों की ओर केंद्रित रहेगा. हालांकि काम में आपको छोटी अड़चन महसूस हो सकती है. परिवार के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा .

8- वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र से आपको थोड़ी सी उदासी महसूस होगी. हालांकि, परिजनों के सहयोग से मन में संतुष्टि मिलेगी. आज के दिन पूजा-पाठ के प्रति ध्यान बढ़ सकता है. हनुमानजी को लड्डू का प्रसाद चढ़ाएं.

9- धनु राशि

ये समय आपके लिए बहुत बढ़िया है. कार्यक्षेत्र में एक नेता या लीडर के रूप में अपनी अहमियत बता पाएंगे. रिश्तेदारों एवं परिजनों से संबंध अच्छे रहेंगे.

10- मकर राशि

कार्यक्षेत्र में आपके कार्य को सराहा जाएगा. साज-सजावट एवं सुंदरता की ओर मन लगेगा. घर-परिवार के लिए कुछ नया करने का मन करेगा.

11- कुम्भ राशि

इस समय आपको एक बिजनेस पार्टनर के रूप में भरपूर आर्थिक सहयोग मिलेगा. महिला मित्र द्वारा मदद मिल सकती है. मन में उत्साह एवं खुशी बनी रहेगी.

12- मीन राशि

अपने मन की जितनी भी बातें हैं वो करने के लिए दिन बहुत बढ़िया है. आपका कार्य किसी भी प्रकार से आहत न हो इस बात का ध्यान रखें. संतान द्वारा सुख मिलेगा.

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget