9 बज गए भइया: सुलतानपुर की बड़ी खबरें

It's 9 o'clock brother नौ बजे गए भाइया

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sun, 26 July 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: कोरोना वायरस को लेकर 31 जुलाई तक जिले का नगर क्षेत्र पूरी तरह बंद है

सुलतानपुर: कोरोना वायरस को लेकर 31 जुलाई तक जिले का नगर क्षेत्र पूरी तरह बंद है। बढ़ते संक्रमण पर नियंत्रण के लिए DM नें नोडल एवं उप जिलाधिकारियों को सभी महत्वपूर्ण बिन्दु पर कार्य करने का निर्देश दिया है। कन्टेनमेन्ट क्षेत्र में मेडिकल स्टोर एवं हास्पिटल खुल रहे हैं और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति डोर-टू-डोर सुनिश्चित कराने के निर्देश का पालन हो रहा है।
सुलतानपुर: 27 जुलाई, 2020 तक जनपद में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना

सुलतानपुर: भारत सरकार पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय भारत मौसम विज्ञान विभाग केन्द्र लखनऊ द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने अवगत कराया है कि आगामी 27 जुलाई, 2020 तक जनपद में कुछ स्थानों पर बादलों कि गर्जना एवं विद्युत चमक के साथ भारी वर्षा होने की संभावना है। अतः प्रिय जनपदवासियों से अपील है कि टीन शेड एवं कच्चे घरों में न रहें। अपने बच्चों, बुजुर्गो एवम् परिवार की सुरक्षा हेतु सुरक्षित स्थानों पर निवास करें।
जिले के बहुचर्चित स्टार नर्सिंग होम कांड में आरोपी तकनीकी सहायक खुर्शीद अहमद गिरफ्तार कर कोर्ट में किया गया पेश,अदालत ने भेजा जेल

सुल्तानपुर: बहुचर्चित स्टार नर्सिंग होम कांड में आरोपी तकनीकी सहायक खुर्शीद अहमद गिरफ्तार कर कोर्ट में किया गया पेश, प्रभारी रिमांड मजिस्ट्रेट ने आरोपी की रिमांड स्वीकृत कर जेल भेजने का दिया आदेश, पूर्व में आरोपी राजकुमारी सिंह व हसीना बानो भी जा चुकी हैं जेल, सह आरोपी हॉस्पिटल संचालक मोहम्मद अख्तर व सह आरोपी मोहम्मद राशिद को मिल चुकी है अग्रिम जमानत।
सुलतानपुर: एक्शन में कुड़वार पुलिस, 25 हजार का इनामी दबोचा गया

कुड़वार: 'ऑपरेशन अंकुश' के अंतर्गत कुड़वार थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पांडेय नें गैंगेस्टर के आरोपी अभियुक्त जहीर उर्फ़ वानर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जहीर के ऊपर 25000 का इनाम भी रखा हुआ था। जिले के पुलिस कप्तान और क्षेत्राधिकारी नगर के निर्देशन में कुड़वार थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय अपनी टीम के साथ मिलकर लगातार एक के बाद एक अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रहे हैं, ताकि थाना क्षेत्र में अपराध को शून्य पर पहुंचाया जा सके।
सुलतानपुर: अखण्डनगर में दो दिन पूर्व हुई दलित युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा

सुलतानपुर: अखण्डनगर थाना क्षेत्र के कुंदा भैरोपुर में दो दिन पूर्व हुई दलित युवक सोनू पुत्र महावीर की हत्या का अखण्डनगर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में गांव के ही तीन अभियुक्तों को जेल भेजा गया है। सुलतानपुर पुलिस ने प्रेस नोट जारी करके मीडिया को पूरे मामले से अवगत कराया है।
सुलतानपुर: डॉक्टर कफील खान की रिहाई की मांग को लेकर SFI का प्रदर्शन

सुलतानपुर: ऑल इंडिया कॉल पर स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया जिला कमेटी सुल्तानपुर में डॉक्टर कफील खान की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह ने कहा कि ऐसे समय जब पूरा देश महामारी से जूझ रहा है और डॉक्टर का जगह जगह सम्मान किया जा रहा है और डॉक्टर ही एकमात्र वह ताकत है जो लोगों के जीवन  को बचा सकता है ऐसे में सैकड़ों बच्चों की जिंदगी बचाने वाले डॉक्टर कफील को जेल में रखना बिल्कुल भी न्यायोचित नहीं है।
सुलतानपुर: विजय दिवस पर करके शहीदों का ध्यान, गोमती मित्रों ने किया साप्ताहिक श्रमदान

सुलतानपुर: गोमती मित्र मंडल का साप्ताहिक श्रमदान रविवार 26 जुलाई को भी प्रातः 6:00 बजे से सीताकुंड धाम पर शुरू किया गया जो अनवरत ढाई घंटा चलता रहा। इस दरमियान गोमती मित्रों ने पूरा तट, धाम परिसर, सीता उपवन एवं निष्प्रयोज्य सामग्री कुंड को साफ सुथरा किया। साथ ही कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आदि गंगा मां गोमती के पावन तट पर अमर शहीद सैनिकों का स्मरण करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।
सुलतानपुर: बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन घायल

सुलतानपुर: जयसिंहपुर के सेमरी बाजार में आपसी विवाद में शनिवार को दो पक्षों में चटकी लाठियां, दोनों तरफ आधा दर्जन घायल।दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। थाना जयसिंहपुर के पुलिस चौकी सेमरी क्षेत्र के गांव बाहरपुर बंधवा में आपसी कहा सुनी को लेकर पैदा हुए विवाद में लाठी डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन घायल हुए।पुलिस ने घायलों का सीएचसी जयसिंहपुर पर इलाज कराकर घर वापस भेजा।
चोरी की घटना को अंजाम देते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया शातिर चोर

सुलतानपुर: चोरी की घटना को अंजाम देते हुए रंगे हाथ शातिर चोर पकड़ लिया गया। चोर मोबाइल की दुकान को अपना शिकार बना रहा था। पड़ोसी दुकानदार ने भनक लगते ही दुकान मालिक को फोन कर दिया।  दुकान मालिक ने सूझबूझ से काम लेते हुए घेराबंदी कर चोर को पकड़ लिया। मामला रात के करीब डेढ़ बजे  के आसपास का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने कोतवाली देहात के हनुमानगंज से आये थे शातिर चोर। पिकप सवार 5 लोग थे शातिर चोर,गोसाईगंज थाना क्षेत्र के उघरपुर चौराहे की घटना बताई जा रही है।

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget