प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर : 25 जुलाई से 31 जुलाई तक रहेगा जिले के शहरी क्षेत्र (सुल्तानपुर नगर पालिका क्षेत्र) में सम्पूर्ण लॉकडाउन !




   सुल्तानपुर : शहरी  क्षेत्र (सुल्तानपुर नगर पालिका क्षेत्र) कंटेनमेंट जोन में सभी व्यावसायिक स्थानों को बंद रखने के लिए सुल्तानपुर पुलिस दिए निर्देश उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई।25 जुलाई से 31 जुलाई तक सुलतानपुर के सम्पूर्ण नगरीय क्षेत्र में लॉकडाउन रहेगा , डीएम सी. इंदुमती का आदेश, सख्ती से आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद ।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच शुक्रवार को प्रशासन व पुलिस अफसरों ने ऐलान कर दिया कि नगर पालिका क्षेत्र में 25 से 31 जुलाई तक सम्पूर्ण बंदी की घोषणा कर दी। जिसमे डीएम द्वारा सम्पूर्ण बंदी की बात कही गयी है। सप्ताह भर में 100 से 400 संक्रमित होने तथा गली मोहल्लों से सरकारी दफ्तरों तक चायनीज वायरस पहुंचने से चकित प्रशासनिक अफसरों ने अब जाकर सख्ती के रुख अपनाया है। दर्जन भर से ज्यादा कन्टेनमेन्ट जोन और आधा शहर के हॉट स्पॉट में आ जाने के बाद भी लोगों का घर से निकलना व अन्य मुहल्लों कार्यालयों तक पहुंचने से प्रशासन असहाय महसूस करने लगा था, संक्रमण बढ़ता जा रहा था इसी लिए शहर में पैदल गस्त करते हुए अफसरों ने माइक से घोषणा करवा दी है कि 25 से 31 जुलाई तक सम्पूर्ण बंदी रहेगी। किसी को भी घर से निकलने की अनुमति नही होगी। अभी तक जिला मजिस्ट्रेट की ओर से कोई विज्ञप्ति इस बाबत नही जारी हुई है ।

Post a Comment

أحدث أقدم

More Stories