प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

टॉप-5: एक्शन में सुलतानपुर के जिलाधिकारी, पढ़ें एक साथ आज की सभी ख़बरें

1--- जिलाधिकारी ने साधन सहकारी समिति बनरहा विकास खण्ड दूबेपुर का औचक निरीक्षण किया

सुलतानपुर: जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने आज धान क्रय केन्द्र साधन सहकारी समिति बनरहा विकास खण्ड दूबेपुर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय केन्द्र प्रभारी अजय सिंह मौके पर उपस्थित पाये गये। जिलाधिकारी नें अपनी उपस्थिति में कांटे पर तौल कराकर कांटे की गुणवत्ता परखी और वजन मशीन के सम्बन्ध में जानकारी ली। 

2--- जिलाधिकारी द्वारा वेलनेस सेन्टर कटका खानपुर व स्वास्थ्य उप केन्द्र का किया गया औचक निरीक्षण

सुलतानपुर: जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने 29.09.2020 को वेलनेस सेन्टर कटका खानपुर का निरीक्षण किया था। सेन्टर के बगल में स्वास्थ्य उप केन्द्र जर्जर हालत में पाया गया था। जिलाधिकारी द्वारा आज पुनः निरीक्षण वेलनेस सेन्टर कटका खानपुर व स्वास्थ्य उप केन्द्र का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में कायाकल्प योजनान्तर्गत कराये गये कार्य की गुणवत्ता सही पायी गयी। 

3--- जिलाधिकारी द्वारा केएनआईटी कोविड केयर सेंटर पर बैठक कर संबंधित को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

सुलतानपुर: जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में आज पूर्वान्ह 9 बजे एल-1 कोविड केयर सेन्टर, केएनआईटी गेस्ट हाउस पर जनपद में कोविड-19 के संक्रमण के  फैलाव को रोकने तथा संक्रमित व्यक्तियों के ट्रेसिंग एवं उपचार तथा साफ-सफाई आदि के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई, जिसमें डीएम ने गहन समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

4--- जिलाधिकारी ने  जनता दर्शन के दौरान  पीड़ितो की सुनी समस्याएं और संबंधित को निस्तारण का दिया निर्देश

सुलतानपुर: शासन के दिशा निर्देश पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने आज कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में  जनता दर्शन में आये सभी फरियादियों की कोविड -19 की टेस्टिंग कराने के पश्चात सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए एक-एक फरियादियों की समस्याओं व शिकायतों को गम्भीरता पूर्वक सुनी और उसका समय से निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को प्रार्थना पत्र भिजने के निर्देश उपस्थित अधिकारियों को दिये।

5--- जिलाधिकारी ने कौशल सतरंग कार्यक्रम के अन्तर्गत एलईडी मोबाइल वैन को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

सुलतानपुर: जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में पूर्वान्ह 10ः30 बजे कौशल सतरंग कार्यक्रम के अन्तर्गत कौशल विकास योजना के प्रचार-प्रसार हेतु एलईडी मोबाइल वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। जिलाधिकारी नें बताया एलईडी मोबाइल वैन द्वारा जनपद के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ नाटक व एलईडी मोबाइल वैन के माध्यम से कौशल सतरंग कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार किया जाएगा।

Post a Comment

أحدث أقدم

More Stories