सुलतानपुर: पुरानी रंजिश के चलते आबकारी सिपाही की गोली मार कर हत्या।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Mon, 24 Aug 2020; 04:03:00 PM

सुलतानपुर: दोस्तपुर थाना अंतर्गत अलहदादपुर (चौबे का पूरा) में पुरानी रंजिश के चलते बाराबंकी में तैनात आबकारी सिपाही सुनील यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। मृतक अवकाश पर घर आया हुआ था। 
जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता अमर बहादुर यादव की तरफ से पुलिस को दी तहरीर के अनुसार उसका बेटा सुनील यादव आज सुबह लगभग 10:30 बजे खेत में चरी काटने जा रहा था। उसी समय पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही निवासी लवकुश मिश्र पुत्र ओम प्रकाश मिश्र, चंचल पुत्र किशुन एवं जितेन्द्र पुत्र नारायन ने रास्ते में प्रेम चतुर्वेदी के बाग़ के पास गोली मार दी। गोली लगने के बाद सुनील को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय सुलतानपुर ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसी तहरीर के आधार पर तीनो आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गयी है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात हैं और शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य बनी हुई हैं।

घटना के पश्चात पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा एवं क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी बयान के अनुसार मृतक एवं आरोपी दोनों पुराने दोस्त हैं और किसी प्रकार की रंजिश का मामला प्राथमिक तौर पर सामने नहीं आ रहा हैं। गांव वालों द्वारा भी किसी रंजिश की बात से इंकार किया जा रहा हैं। घटना के कारणों की जांच की जांच की रही हैं और शीघ्र की अभियुक्तों की गिरफ़्तारी कर ली जाएगी।
वहीँ दूसरी तरफ घटना के बाद से मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ हैं।  मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है | मृतक अपने परिवार का कमाने वाला व्यक्ति था और अपने पीछे छोटे-छोटे बच्चे भी छोड़ गया हैं। 

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget