प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: ट्रक- DCM में हुई टक्कर, चालक गंभीर रूप से घायल

अमित पांडेय, जयसिंहपुर |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sun, 30 Aug 2020; 08:02:00 PM
सुलतानपुर: प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रही ट्रक में पीछे से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार DCM नें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि ट्रक सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गयी। दूसरी तरफ डीसीएम चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुँची 108 व 112 टीम की मदद से घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहाँ उसका इलाज चल रहा है ।

घटना कूरेभार थाना के गुप्तारगंज के समीप की है। शनिवार की रात करीब एक बजे प्रयागराज से अयोध्या की तरफ भूसा लेकर ट्रक संख्या यूपी 36 टी 2629 जा रही थी । वह जैसे ही गुप्तारगंज के समीप पहुँची ही थी । तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम संख्या एमएफ 04 एफडी 3132 ने पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार हुई कि ट्रक सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गयी । 

दूसरी तरफ डीसीएम चालक दीपक कुमार यादव पुत्र कैलाश नाथ निवासी व थाना मड़ियांव जिला जौनपुर गम्भीर से घायल हो गया । ग्रामिणो की सूचना पर पहुँची 108 एम्बुलेंस व 112 पुलिस टीम ने ग्रामिणो की मदद से घायल डीसीएम चालक को काफी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकलवाकर इलाज के लिए कूरेभार अस्पताल भेजा । जहाँ डॉक्टर ने घायल चालक को गम्भीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जहाँ चालक का इलाज चल रहा है।

Post a Comment

أحدث أقدم