कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच खेल प्रेमियों के लिए खुशी की खबर

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच में खेल प्रेमियों के लिए खुशी की खबर सामने आई है। दरअसल 19 सितंबर से यूएई के मैदान में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2020 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करके हम सभी लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगे क्योकि आईपीएल टीमों के फ्रेंचाइजियां से इन खिलाड़ियों को काफी महंगे दामों पर खरीदा और अब यह खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करके अपनी टीमों की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है। तो चलिए हम आपको आईपीएल 2020 के उन महंगे  खिलाड़ियों के बारे में बताते है जिनकी कीमत जानकर आप सभी लोग हैरान हो जाओगे...

ग्लेन मैक्सवेल 


ऑस्ट्रेलिया किक्रेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब ने 10 करोड़ 75 लाख रुपये में फिर से अपनी टीम में शामिल किया है। दरअसल दो करोड़ के बेस प्राइस वाले ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में शानदार  प्रदर्शन करके कई लोगों का काफी मनोरंजन किया है। उन्होंने अब तक खेले गए 69 मैचों में 22 की औसत और 161 की स्ट्राइक रेट से 1397 रन बनाए हैं।

क्रिस मॉरिस 


दक्षिण अफ्रीका किक्रेट टीम के स्टार और धमाकेदार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 10 करोड़ रूपए में खरीदा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से पहले मॉरिस आईपीएल में सबसे बेस्ट कही जाने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं।

नाथन कोल्टर नाइल 


ऑस्ट्रेलिया किक्रेट टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल को मुंबई इंडियंस ने आठ करोड़ में खरीदा है। हालांकि तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर 1 करोड़ रुपए की बेस प्राइस के साथ में नीलामी में आए थे।  गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने आईपीएल के 26 मैचों में कुल 36 विकेट लिए हैं। 

शेल्डन कॉट्रेल


 वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल को आईपीएल 2020 की नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.50 करोड़ में खरीदा है। हालांकि शेल्डन कॉट्रेल पहली बार आईपीएल में भाग ले रहे है। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हमेशा से ही अपने धमाकेदार प्रदर्शन से लोगों का खूब मनोरंजन करते है।

पैट कमिंस


ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने बड़ा दांव लगाते हुए 15 करोड़ 50 लाख की बड़ी रकम देकर खरीदा है। बता दें कि कमिंस तीन साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। कमिंस आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं।

साभार--- Instafeed Post

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget