1 मिनट में यूपी: प्रदेश की बड़ी ख़बरों पर एक नज़र

लखनऊ: 69000 सहायक शिक्षक भर्ती का मामले के अभ्यर्थी लखनऊ में करेंगे धरना-प्रदर्शन। OBC, SC के अभ्यर्थी SCERT कार्यालय में आज करेंगे धरना प्रदर्शन, 31661 पदों पर भर्ती का करेंगे विरोध

यूपी: चाइल्ड पोर्नोग्राफी की सामग्री को बेचने का मामला में सामग्री को सोशल मीडिया पर बेचने वाला गिरफ्तार हो गया है। CBI ने सोनभद्र के अनपरा में छापेमापी कर नीरज यादव को हिरासत में लिया है।

यूपी: लखनऊ में चलती कार में भीषण आग लग गयी। कार सवार ने बमुश्किल अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। मटियारी चौराहे के पास लगी आग, चिनहट थाना इलाके का मामला बताया जा रहा है।

महोबा: यूपी पुलिस का एक और कारनामे का पर्दाफाश।  व्यापारी इंद्रकात त्रिपाठी के मर्डर को सुसाइड बताने का प्रयास का आरोप। एसपी पाटीदार को बचाने के लिए रिपोर्ट लीक, गलत तथ्यों के आधार पर सुसाईड बताने की कोशिश, एकतरफा जांच से एसआईटी खुद कटधघरे में।

प्रयागराज: इविवि की प्रवेश परीक्षाएं आज से शुरू होंगी, देशभर के 11 शहरों के 77 केंद्रों पर परीक्षा, 2 पालियों में होगी प्रवेश परीक्षा, दोनों पालियों में 35654 परीक्षार्थी होंगे शामिल, बीएससी और बीकॉम के लिए प्रवेश परीक्षा, ऑनलाइन, ऑफलाइन दोनों तरह से होगी परीक्षा.

देवरिया: BSP ने उप चुनाव में उतारा अपना प्रत्याशी, अभय नाथ त्रिपाठी प्रत्याशी घोषित, सदर विधान सभा सीट से प्रत्याशी, 2017 में आम चुनाव लड़ चुके है, BJP विधायक के निधन के बाद होना है चुनाव, सदर विधान सभा सीट से होगा चुनाव.

पीलीभीत: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पिटाई, विवाहित प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा, हाथ-पैर बांधकर जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, पूरनपुर क्षेत्र के जटपुरा गांव का मामला.

हरदोई: कोटेदार को युवक ने दी मारपीट की धमकी, दुकान के अभिलेख फाड़ने का भी आरोप, अरवल थाना इलाके के फदुल्लापुर का मामला, पीड़ित ने युवक के खिलाफ दी थाने में तहरीर.

अयोध्या: नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, फर्जी दारोगा ने युवती से किया दुष्कर्म, सिपाही की नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म, मवई क्षेत्र में ले जाकर किया दुष्कर्म, इनायतनगर के रनापुर गांव का मामला.

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget