प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: कादीपुर और दोस्तपुर पुलिस की जबरदस्त संयुक्त कार्यवाही, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in

Last Updated: Tue, 8 Sep 2020; 07:48:00 PM



सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा के आदेश पर पूरे जिले में ऑपरेशन इंद्रधनुष जारी है। जिला पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों को जेल की राह पकड़ाई जा रही है। इसी ऑपरेशन के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक कादीपुर कृष्ण कुमार मिश्रा के नेतृत्व में थाना दोस्तपुर पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही में लूट करने वाले लूटेरो को घटना में प्रयुक्त वाहन व अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज व क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में जनपद के अपराधियों के विरुद्ध चलाए गए अभियान इन्द्रधनुष के क्रम में प्रभारी निरीक्षक कादीपुर चीनी मिल तिराहे पर आने जाने वाले व्यक्ति व संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी मुड़िला रोड की तरफ से एक मोटरसाइकिल काली रंग की जिस पर 03 व्यक्ति सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिन्हें रात में टोर्च की रोशनी में पुलिस वालों ने रुकने के लिए इशारा किया तों मोटरसाइकिल सवार दोस्तपुर की तरफ मुड़कर मोटरसाइकिल से भागने लगे।  जिस पर पुलिस ने सेट के माध्यम से पुलिस नियंत्रण कक्ष को घटना के बारे में बताया। सूचना पर सक्रिय होते हुए थाना दोस्तपुर के वरिष्ठ उपनिरीक्षक पवन कुमार मिश्रा फोर्स के साथ सरकारी वाहन से आ गए, दोनों तरफ से अपने को घिरा देखकर तीनों मोटरसाइकिल सवार जान से मारने की नियत से पुलिस वालों पर फायरिंग शुरू कर दिए जवाब में पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गयी जिससे एक अभियुक्त के दाहिने पैर पर गोली लगी और घायल होकर गिर पड़ा पुलिस द्वारा साहस का परिचय देते हुये दूसरे को भी पकड़ लिया गया जबकि तीसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । 

पकडे गए अभियुक्त आदर्श पाण्डेय पुत्र ओम प्रकाश पाण्डेय निवासी-हमजाबाद,थाना-जयसिंहपुर और सत्येन्द्र गौतम पुत्र भदई निवासी-गोरा,थाना-मोतिगरपुर हैं जबकि भागने वाला अपराधी संदीप यादव नाम का बबरही थाना – मोतिगरपुर का निवासी है। अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास है। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बात-चीत में कहा कि जिला पुलिस अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध पूरी तरह से सक्रिय है और अपराधियों को कत्तई बक्शा नहीं जायेगा। 

इस कार्यवाही में प्र0नि0 कृष्ण कुमार मिश्रा थाना कादीपुर, उ0नि0 शशिकांत पटेल थाना कादीपुर, उ0नि0 सुरेश यादव थाना कादीपुर, उ0नि0 पवन मिश्रा थाना दोस्तपुर, उ0नि0 दीपनारायण यादव थाना दोस्तपुर शामिल रहे। 

Post a Comment

أحدث أقدم