प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: एक्शन में जिला पुलिस, 24 घंटे में चार अपराधी गिरफ्तार।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in

Last Updated: Sat, 5 Sep 2020; 09:25:00 AM



सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देशन में सुलतानपुर पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है।  जिले की सीमाओं को सील करके सघन चेकिंग की जा रही है और अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। 

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन इन्द्रधनुष के तहत सुलतानपुर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान 04 तमंचाधारी पकडे गए । थाना को0नगर पुलिस टीम द्वारा सुमित सोनी पुत्र दिनेश चन्द्र को एक अवैध तमंचा व 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर के साथ, थाना-कूरेभार पुलिस टीम द्वारा गौरव सिंह पुत्र संजय सिंह को एक अवैध तमंचा व 01 जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ, थाना-कोतवाली देहात पुलिस टीम द्वारा छितानी उर्फ अर्जुन कोरी को एक अवैध तमंचा व 2 जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ और थाना-धम्मौर पुलिस टीम द्वारा शुभम सिंह उर्फ अभय प्रताप पुत्र रंजीत सिंह को एक अवैध तमंचा व 2 जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया। 


Post a Comment

أحدث أقدم