प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: गोमती मित्रों का जारी है साप्ताहिक श्रमदान, बिना थके- बिना रुके चल रहा काम

गोमती मित्र मंडल का हर रविवार होने वाला साप्ताहिक श्रमदान 20 सितंबर यानी आज भी श्री सीता कुंड धाम एवं कटाँवा स्थित बाबा तपेश्वरी घाट पर प्रातः 06:00 बजे से तीन घंटे तक अनवरत चलता रहा।

मीडिया प्रभारी रमेश माहेश्वरी ने बताया कि एक समय पर एक साथ दोनों जगह सभी गोमती मित्रों पूरी मेहनत के साथ तट परिसर एवं धाम परिसर कि साफ सफाई में लगे रहे ।

सायं कालीन होने वाली आदि गंगा मां गोमती की आरती में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसकी भी तैयारियां की गईं।

पितृ विसर्जन के पर्व के पश्चात होने वाले श्रमदान के कारण पूरे तट परिसर में सर्वत्र पूजन सामग्री फैली हुई थी जिसे साफ करना दुरूह कार्य था लेकिन गोमती मित्रों के संकल्प के आगे कोई दिक्कत नहीं हुई।

कटावा घाट के श्रमदान में मुख्य रूप से उपस्थित रहे महेश प्रसाद सिंह,बृजेंद्र कुमार सिंह,कृष्ण राम सिंह,ज्वाला प्रसाद निषाद,जटाशंकर,राम रतन, छोटेलाल,बृजेश,हरिश्चंद्र अनिल प्रताप आदि।

सीता कुंड धाम पर श्रमदान प्रदेश अध्यक्ष और रुद्र प्रताप सिंह मदन के नेतृत्व में संत कुमार,मुन्ना पाठक,राम क्विंचल मौर्या,अजय प्रताप सिंह,दिनकर सिंह,मुन्ना सोनी,राजेंद्र सोनी, प्रदीप,अनुराग, विपिन सोनी,जयनाथ,राजा,सौरभ अनुज,वासु आदि की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

Post a Comment

أحدث أقدم