प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: गैर-इरादतन हत्या का आरोपी तमंचे समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Fri, 11 Sep 2020; 07:25:00 PM

सुलतानपुर: जिले की पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देशन में ऑपरेशन इंद्रधनुष के अंतर्गत लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है और जेल भेजा जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत जयसिंहपुर कोतवाली की पुलिस टीम ने गैर इरादतन हत्या के एक मामले में वांछित चल रहे अभियुक्त को तमंचे समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा। 
मिली जानकारी के अनुसार चमन पाण्डेय पुत्र राम नारायण पाण्डेय निवासी बढ़ौनाडीह, मोतिगरपुर गैर-इरादतन हत्या के एक मामले में काफी दिनों से वांछित चल रहा था और पुलिस को इसकी तलाश थी। बिरसिंहपुर चौकी प्रभारी मो० अकरम खान को मुखबिर द्वारा अभियुक्त के बारे में सूचना प्राप्त हुई, जिस पर जयसिंहपुर कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम बनाकर दबिश दी गयी। पुलिस टीम द्वारा जबरदस्त घेराबंदी करते हुए अभियुक्त को बिरसिंहपुर सिक्स लेन पुलिया के पास से एक 315 बोर अवैध देशी तमंचा व 1 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। 

Post a Comment

أحدث أقدم