प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का जनतादर्शन जारी।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in

Last Updated: Mon, 7 Sep 2020; 1:21:00 PM



सुलतानपुर: शासन के निर्देशानुसार जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने आज कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में सुबह 11 बजे से जनता दर्शन के दौरान आये जन सामान्य की समस्याओं/शिकायतों को गम्भीरता पूर्वक सुनकर उनके निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित किया तथा प्राप्त प्रार्थना पत्र को सम्बन्धित अधिकारी के पास भेजने का निर्देश प्रशासनिक अधिकारी कलेक्ट्रेट प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को दिया। साथ ही जनता दर्शन में आये आमजनों से अपील की कि कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिये सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते रहें तथा साफ-सफाई व सेनेटाइजेशन पर नियमित रूप सभी ध्यान रखें।


वहीँ जिले के पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना द्वारा लगातार पुलिस कार्यालय सुलतानपुर में जनता की समस्याओ को सुनकर उनके निस्तारण के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देशित किया जा रहा है। आज भी SP नें लोगों की समस्याओं को सुना और संबधित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए।

Post a Comment

أحدث أقدم