प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत और एक घायल।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Thu, 10 Sep 2020; 01:05:00 PM

सुलतानपुर: जनपद के चांदा थानाक्षेत्र के फरमापुर गांव में बुधवार की देर रात घर में शराब पीने से मना करने पर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। जिससे गृह स्वामी ने दूसरे पक्ष के दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की देर रात मृत्यु हो गई। हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तनाव के मद्देनजर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे गांव का अमित शुक्ला शराब की बोतल लेकर पड़ोसी हरिश्चंद्र खरवार के घर पहुंचकर वहीं पलंग बिछाकर शराब पीने की जिद करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। मौके पर अमित का भाई अनूप भी पहुंच गया दोनों भाइयों ने हरिश्चंद्र की पिटाई शुरू कर दी। हरिश्चन्द्र ने घर से चाकू निकालकर अमित और अनूप पर हमला कर दिया। आस-पास के लोगों के मुताबिक आरोपी ने अनूप के पेट में चाकू से कई वार किये और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।
दोनों को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों से हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसपी शिवहरि मीणा ने स्वयं अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और कठोर कार्यवाई का आश्वासन भी दिया। वहीं देर रात इलाज के दौरान अनूप की मौत हो गई। चांदा थाना प्रभारी चंद्रभान यादव ने बताया कि आरोपी हरिश्चन्द्र को हिरासत में लिया गया। आरोपी ने बयान दिया है कि दोनों भाई उसे मार रहे थे। इसलिए उसने आत्मरक्षा में चाकू से दोनों पर हमला किया था। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किये गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। 

Post a Comment

أحدث أقدم