5 खबरें: देश की बड़ी खबरें जो सुर्खियों में हैं।

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है, भारत में कोरोना के मामले 59 लाख के पार पहुंच गए हैं।  देश में 85,362 नए कोरोना के मामलों के साथ  24 घंटे में 85,362 नए कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं 24 घंटे में 1089 मरीजों की मौत हो चुकी है। देश में 24 घंटे में कुल 13,41,535 टेस्ट हुए हैं।
हाथरस में दलित लड़की को पीटने को लेकर BSP सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है। आरोप है कि दलित लड़की से गैंगरेप किया गया है। मायावती नें ट्वीट कर कहा यह घटना अति-शर्मनाक और अति-निन्दनीय, बहन-बेटियां अब यहां सुरक्षित नहीं हैं। मायावती का कहना सरकार को इस ओर जरूर ध्यान देने की जरूरत है।  
यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 4412 नए कोविड केस मिले हैं। इसके साथ ही 24 घंटे में 69 मरीजों की कोरोना से मौत हो गयी,। सूबे में अबतक मरने वालों की संख्या 5517 हुई। यूपी में कुल मरीजों की संख्या 382835 पर पहुंच गई है।
JEE एडवांस की परीक्षा आज यानी रविवार को हो रही है। यूपी के लखनऊ में कुल 24 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह परीक्षा दो पालियों में हो रही है। JEE एडवांस की परीक्षा की पहली पाली सुबह 9 से 12 बजे तक जबकि दूसरी ढाई से साढ़े पांच बजे के बीच होगी। 
मन की बात में बोले प्रधानमंत्री मोदी- किसानों के जीवन में आये कई बदलाव। किसानों को बिचौलियों से मिली मुक्ति, नए कृषि कानूनों से बदलेगी किसानों की जिंदगी। PM नें दो गज की दूरी बनाने पर फिर दिया जोर। लोगों से कोरोना गाइडलाइंस के पालन करने की अपील भी की।

إرسال تعليق

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

نموذج الاتصال

الاسم

بريد إلكتروني *

رسالة *

يتم التشغيل بواسطة Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget