प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गांधी का 4 दिवसीय दौरे पर जिले में आगमन आज, संसदीय क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में होंगी शामिल

सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी आज शाम 4 बजे 4 दिवसीय दौरे पर जिले में पहुँच रही है। 
मिली जानकारी के मुताबिक साांसद गांधी दिल्ली से सड़क मार्ग से होते हुए शाम 4:00 बजे शहर के शास्त्रीनगर में BJP नेता संदीप सिंह के आवास पर पहुँचेगी। तत्पश्चात कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात कर रात्रि विश्राम करेगी। सांसद मेनका संजय गांधी अपने इस दौरे में 9 ब्लाक मुख्यालय पर मीटिंग के साथ- साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगी। 

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी 2 सितम्बर को 9:30 बजे आवास से निकलकर पूर्वाह्न 10:00 बजे ब्लाक मुख्यालय दोस्तपुर में आयोजित मीटिंग में शामिल होगी। तत्पश्चात 12:00 बजे दोपहर ब्लाक मुख्यालय अखण्डनगर मे आयोजित मीटिंग, 1:00 बजे अपराह्न ब्लाक मुख्यालय करौंदीकला में आयोजित मीटिंग, 2:00 बजे ब्लाक मुख्यालय कादीपुर में आयोजित मीटिंग में शामिल होने के पश्चात ब्लाक परिसर में मुद्रा लोन का वितरण करेंगी। तत्पश्चात बरेहता गांव में पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी के पिता जी की प्रथम पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होगी। 

इसी क्रम में 3 सितम्बर 2020 को सांसद मेनका संजय गांधी 9:30 बजे शास्त्रीनगर आवास से निकलकर 10:00 बजे धनपतगंज ब्लाक मुख्यालय पर आयोजित मीटिंग में शामिल होगी, 11:30 ब्लाक मुख्यालय कूरेभार  में आयोजित मीटिंग, 12:30 बजे ब्लाक मुख्यालय भदैंया, 2:00 बजे अपराह्न लंभुआ ब्लाक मुख्यालय पर ,3:30 बजे अपराह्न ब्लाक मुख्यालय प्रतापपुर कमैचा में आयोजित मीटिंग में शामिल होगी। 

सांसद मेनका संजय गांधी 4 सितम्बर 2020 को 9:30 बजे आवास से निकलकर 10:00 बजे धनपतगंज ब्लाक  अन्तर्गत बरासिन गांव स्थित कृषि विज्ञान केन्द्र का शिलान्यास करेंगी। तत्पश्चात 11:00 बजे सड़क मार्ग से निजी वाहन द्वारा मुसाफिरखाना, जगदीशपुर, हैदरगढ़, लखनऊ, आगरा एक्सप्रेस वें ,यमुना एक्सप्रेस वें होते हुए  दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी।

Post a Comment

أحدث أقدم