प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: मैं इस कोरोना काल में सिर्फ जनता के लिए आयी हूँ: सांसद

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Wed, 2 Sep 2020; 03:10:00 PM

सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गाँधी इस समय जिले के चार दिवसीय दौरे पर हैं। इसी क्रम में आज सांसद दोस्तपुर थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के मृतक अलहदादपुर निवासी सुनील यादव के घर गयी और पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही का आश्वासन भी दिया । 

जिसके बाद सांसद दोस्तपुर ब्लॉक कार्यालय पहुंची।  यहाँ पर सबसे पहले जनता की समस्याएं सुनी और दर्जनों प्रार्थना पत्र लेकर सम्बंधित अधिकारियों को उसके समाधान हेतु निर्देशित किया।

सांसद द्वारा विकलांगों को ट्राई-साइकिल भी वितरित की गयी इसके पश्चात सांसद द्वारा पंचायत भवन एवं सामुदायिक शौचालय की दो दर्जन से अधिक योजनाओं का उद्द्घाटन किया गया। एक शिकायत के क्रम में कोरोना काल में चलने वाली कम्युनिटी किचन के लंबित भुगतान हेतु भी सम्बंधित को निर्देशित किया। 

मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि मेरे लिए जनता और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता है और मैं यहाँ सिर्फ इसलिए ही आयी हूँ, मैंने जिलाधिकारी से बात करके दुकानें खुलवाई और अब दुकानें हफ्ते में 6 दिन खुलेगी साप्ताहिक बंदी सिर्फ रविवार को होगी। खाद के बारे में बताया कि जिले में लगातार मैं यूरिया कि सप्लाई करवा रही हूँ और किसानों को खाद की किल्लत कत्तई नहीं होने दी जाएगी । वहीँ सांसद ने यह भी कहा की लॉकडाउन में बहुत सारे प्रवासी जनपद में आये है इसलिए जमीनी विवादों में वृद्धि हुई है जिसके समाधान के लिए कादीपुर विधायक राजेश गौतम प्रत्येक सोमवार को जनता की समस्याएं सुनते है और मेरे प्रतिनिधि रणजीत सिंह सांसद संवाद केंद्र में प्रतिदिन जनता के लिए उपलब्ध रहते हैं। सांसद ने दोस्तपुर ब्लॉक प्रमुख को कहा कि ब्लॉक मुख्यालय पर हफ्ते में कम से कम एक दिन वह भी जनता कि समस्याओं को सुनें। दोस्तपुर ब्लॉक कार्यालय के सभागार कि दुर्दशा पर SDM कादीपुर को निर्देशित करते हुए कहा कि इसको सही से करवाएं। सांसद ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किये।

इस मौके पर कादीपुर विधायक राजेश गौतम, भाजपा जिला मंत्री राजेश सिंह, मंडल अध्यक्ष दोस्तपुर संजय कसौधन, दोस्तपुर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि प्रातेश सिंह "बंटी", SDM कादीपुर महेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेन्द्र कुमार और थानाध्यक्ष दोस्तपुर विजय कुमार सिंह मौजूद रहे। 

Post a Comment

أحدث أقدم