प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: शातिर अपराधी अवैध तमंचे और बोलेरो समेत पुलिस की गिरफ्त में।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Thu, 3 Sep 2020; 06:08:00 PM

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देशन में बल्दीराय पुलिस लगातार अपराधियों को जेल की राह पकड़ा रही है। इसी अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज एवं क्षेत्राधिकारी बल्दीराय विजयमल यादव के निर्देशन में बल्दीराय पुलिस द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर बल्दीराय नहर पुलिया के पास से शातिर अपराधी सत्येन्द्र दूबे पुत्र वेदप्रकाश दूबे निवासी हनुमन्ती दूबे का पुरवा मजरे कांपा थाना हलियापुर को एक कट्टा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया । 
आपको बता दें कि पकडे गए अपराधी के कब्जे से एक बोलेरो वाहन भी पकड़ा गया, पकड़ी गई गाडी को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया। अभियुक्त को पकड़ने की टीम में उपनिरीक्षक विकास गौतम, उपनिरीक्षक खुर्शीद अहमद, कांस्टेबल गिरिजेश, बृजेश व मोहम्मद आलम मौजूद रहे।

Post a Comment

أحدث أقدم