प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: SP नें लोगों की समस्याओं को सुना, दोस्तपुर समेत पूरे जिले में स्वयं की चेकिंग।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Thu, 3 Sep 2020; 06:20:00 PM
पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ब्लॉक चौराहा दोस्तपुर पर उपनिरीक्षक पवन मिश्रा के साथ चेकिंग करते हुए 
सुलतानपुर: जहाँ एक ओर जिले के पुलिस कप्तान के निर्देशन में अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी जारी है। जिले के सभी थानों की फोर्स SP के निर्देशन में एक के बाद एक तमाम वांछितों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है। तो वहीं अधीक्षक शिवहरि मीना द्वारा लगातार पुलिस कार्यालय सुलतानपुर में जनता की समस्याओ को सुनकर उनके निस्तारण के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देशित किया जा रहा है। आज भी SP नें लोगों की समस्याओं को सुना और संबधित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए।


इसके बाद पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने स्वयं थाना क्षेत्र मोतिगरपुर अन्तर्गत पाण्डेय बाबा बाजार,थाना क्षेत्र कादीपुर अन्तर्गत पटेल चौक,थाना क्षेत्र दोस्तपुर अन्तर्गत ब्लाक चौराहा,थाना क्षेत्र जयसिंहपुर अन्तर्गत पीढी में आने जाने वाले संदग्धि व्यक्तियो/वाहनों को पर्याप्त पुलिस बल के साथ चेक किया गया व कड़ाई से पूछताछ की गयी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराध व अपराधियों के विरुद्ध जनपद की पुलिस बल द्वारा व्यापक अभियान छेड़ा गया है। एक ओर जहाँ जनपद के समस्त अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध गुण्डा,गैंगेस्टर एक्ट के अन्तर्गत सम्पत्ति जब्ती व NSA की कार्यवाही की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ जनपद की समस्त सीमाओं को सील कर व्यापक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

Post a Comment

أحدث أقدم