सुलतानपुर: उदय प्रकाश मिश्रा अध्यक्ष,नितीश तिवारी चुने गए महासचिव

पत्रकार एसोसिएशन कुड़वार के सदस्यों ने कार्यकारिणी बैठक में लिया निर्णय

सुलतानपुर: कुड़वार पत्रकार एसोसिएशन इकाई की स्थानीय कुड़वार बाजार में बैठक में कार्यकारणी का गठन किया गया।जिसमें उपस्थित पत्रकार एसोसिएशन के सदस्यों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार उदय प्रकाश मिश्रा को अध्यक्ष चुना गया वहीं नितीश तिवारी को महासचिव के रूप में चुना गया।

आपको बताते चलें कि स्थानीय स्तर पर खबरों को लेकर आए दिन विवाद की खबरें आती रहती हैं। कार्यकारिणी की बैठक में उदय प्रकाश मिश्रा व महासचिव नितीश तिवारी ने कहा कि हमारे पत्रकार साथियों के साथ उत्पीड़न होता है तो संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा।


संगठन अपने पत्रकार साथियों की हर संभव मदद में अग्रिणी रहेगा।उन्होंने कहा कि किसी भी संगठन के लिए उसकी रीढ़ उसकी कार्यकारिणी होती और बिना संगठन की मजबूती के हम मजबूत नहीं रह सकते हैं।ऐसे में संगठन की मजबूती पर बल देना होगा। वहीं बैठक में पत्रकार एसोसिएशन अध्यक्ष उदय प्रकाश मिश्रा बोले अपनी लेखनी को समाज हित में चलाना चाहिए कहा कि पत्रकारिता को मिशन के रूप में आगे बढ़ाते हुए अपनी लेखनी को समाज हित में चलाना चाहिए। 

पत्रकारों की समस्याओं के साथ संगठन को मजबूत बनाने पर बल देना चाहिए। बैठक में पत्रकार एसोसिएशन की इकाई का कार्यकारिणी का भी गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष के रूप में उदय प्रकाश मिश्रा, संरक्षक नितिन विश्वास, महासचिव नितिश तिवारी,उपाध्यक्ष गया बख्श दूबे,महामंत्री धर्मेंद्र तिवारी,सचिव रविंद्र तिवारी,मीडिया प्रभारी शिव प्रकाश पांडेय, संगठन प्रभारी राकेश भारती,संगठन के सदस्य अंकित गुप्ता,विजय प्रकाश तिवारी,इन्द्र सेन दूबे,नफीस खान,प्रदीप सिंह,रमाशंकर चौरसिया, मोनू श्रीवास्तव,सादिक अली,धनंजय यादव, शुभम सिंह, दीपक पाण्डेय समेत कई सदस्य मौजूद रहे।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget