वेबसाइट पे विज़िटर्स काफी मात्रा में आने लगे है और ये हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है | विज़िटर्स को और भी अच्छा ग्राफ़िक्स देने का प्रयास चल रहा है | हम जल्द ही वापस अपने पहले वाले ग्राफ़िक्स पे और भी सुधार के साथ आएंगे | तब तक आपके धैर्य एओम समर्थन के लिए धन्यबाद |

सड़क हादसे में पिता सहित पुत्र की दर्दनाक मौत ,अज्ञात मैजिक वाहन ने मारी जबर्दस्त टक्कर ।



सुल्तानपुर:  अनियंत्रित मैजिक की टक्कर में बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई,अलीगंज चौकी क्षेत्र के रहने वाले इरफान(65) व उनके पुत्र रिजवान (30) अपने घर से क्लीनिक रामपुर के लिए सुबह करीब 10.30 बजे मोटर सायकिल से जा रहे थे तभी सामने से आ रही मैजिक गाड़ी ने ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल ।


मामला अलीगंज के चंदौकी गांव के रहने वाले रिजवान अपने दो पुत्रों इरफ़ान और गुफरान को लेकर बाइक से जा रहे थे लखनऊ वाराणसी हाईवे पर धम्मौर थानाक्षेत्र के पास इनकी बाइक को एक मैजिक की टक्कर से हो गई।
आनन फानन सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन रस्ते में ही पिता रिजवान ने दम तोड़ दिया जबकि इरफ़ान की इलाज के दौरान मौत हो गई।
वही सबसे छोटे पुत्र गुफरान का इलाज चल रहा है। पिता पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है फ़िलहाल दोनों मृतकों को शव को जिला अस्पताल के मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है और पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post