वेबसाइट पे विज़िटर्स काफी मात्रा में आने लगे है और ये हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है | विज़िटर्स को और भी अच्छा ग्राफ़िक्स देने का प्रयास चल रहा है | हम जल्द ही वापस अपने पहले वाले ग्राफ़िक्स पे और भी सुधार के साथ आएंगे | तब तक आपके धैर्य एओम समर्थन के लिए धन्यबाद |

भगवान श्रीकृष्ण पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने नगर कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा।



सुलतानपुर - भगवान श्रीकृष्ण पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में नगर कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा। विश्व हिंदू परिषद के नेता आशीष श्रीवास्तव ने दर्ज कराया नगर कोतवाली में एफआईआर, फेसबुक पर भगवान श्रीकृष्ण के कार्यों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला। जिला अध्यक्ष नागेंद्र सिंह बोले, विहिप कर रहा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग। सख्त कार्रवाई नहीं होने पर विश्व हिंदू परिषद करेगा प्रदर्शन। आरोपी महेश कुमार बताया जा रहा भीम आर्मी का नेता।
एक तरफ जहा यह मामला पूरे सोशल मीडिया मे गूज रहा है वही इससे पूरे हिन्दू जन मानस मे आक्रोष है । लोगो के बीच मे बस यही चर्चा का विषय बना हुआ है । विहिप के नेताओ ने कहा कि इस तरह की किसी भी प्रकार की टिप्पडी हमारी धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुचा रही है जोकि हर गिज बर्दाश्त नही ।उक्त जानकारी विहिप मीडिया प्रभारी शुभम तिवारी ने दी।



Post a Comment

Previous Post Next Post