सुलतानपुर: सांसद मेनका गाँधी ने सुनी जनता की शिकायतें, कहा मेरे क्षेत्र में नहीं चलेगी घूसखोरी।

PrakashNewsOfIndia.in

अंकुर पाठक, सुल्तानपुर

Updated : 2 DEC 2020, 03:08 PM


सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गाँधी द्वारा आज सुबह दोस्तपुर में जनता दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया, कार्यक्रम में दर्जनों लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। सांसद दवारा लोगो की शिकायतों को गम्भीरतापूर्वक सुनकर सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। प्राप्त शिकायतों में ज्यादातर शिकायतें जमीनी विवाद एवं पुलिस से सम्बंधित थी। एक शिकायत लम्भुआ उपजिलाधिकारी के पेशकार के विरुद्ध किसी मामले में नौ हजार रुपये रिश्वत लेने की थी, सांसद से तत्काल पेशकार को फ़ोन पर फटकार लगाई कहा की मेरे क्षेत्र में घूसखोरी नहीं चलेगी और तत्काल पीड़ित का पैसा वापस करो, साथ ही कहा की आगे से अगर ऐसी घटना दुबारा हुई तो सख्त कार्यवाही होगी। 


इसके पश्चात सांसद ने धान क्रय केंद्र दोस्तपुर का निरीक्षण किया और कम खरीद होने, किसानो की खरीद देर से होने आदि लापरवाहियों पर सख्ती दिखाते हुए कहा कि किसानो की खरीद में देरी न की जाय और उनके पूरे उपज को खरीदा जाय।  

इस बीच दोस्तपुर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि प्रातेश सिंह 'बंटी" ने भी क्रय केंद्र पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कर्मचारियों को क्रय की प्रक्रिया में देरी न करने एवं किसानो का सहयोग करने का निर्देश दिया। 


कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह, भाजपा नेता आशुतोष सिंह मोहित, अखंड नगर ब्लॉक प्रमुख जयबाबू, दोस्तपुर ब्लॉक् प्रमुख प्रतिनिधि प्रातेश सिंह 'बंटी", थाना दोस्तपुर से उपनिरीक्षक दीप नारायण यादव, उपनिरीक्षक सुरेंद्र यादव, लखेंद्र सैनी, अक्षय कुमार, गोपाल आदि भी मौजूद रहे। 

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget