अमन मस्कीन को मिला गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड, देश के प्रसिद्ध कम्युनिकेशन कोच हैं मस्कीन

दिल्लीः भारत में एक युवा कम्युनिकेशन कोच का उदय हो चुका है, ऐसा हम नहीं कह रहें हैं ये मानना है गोल्डन ग्लोरी का। प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोरी ने अमन मस्कीन को 22 दिसंबर को बेस्ट इनोवेशन के अवॉर्ड से नवाजा गया है। 
मुंबई के द लीला होटल में आयोजित सम्मान समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा द्वारा दिया गया। 

दरअसल अमन मस्कीन उन युवओं में से एक हैं जो लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ने में मदद करते हैं। इस समय भारत में ऐसे कई युवा जो सही मार्गदर्शन न मिलने से अपने लक्ष्य से भटक जाते हैं और कुछ लोग मार्गदर्शन करने के नाम पर लोगों से अच्छा पैसा ऐंठ लेते हैं। लेकिन अमन मस्कीन उन लोगों में से हैं जो छात्रों को सही रास्ता दिखाने वाले साबित हुए हैं। 
देश के प्रमुख स्पोकन इंग्लिश कम्मयुनिटी ‘अब इंडिया होगा फ्लूयेंट’ और Elite Talkers जैसे स्टार्ट अप के जरिए लड़कों और लड़कियों को उनके जीवन की बाधाओं को दूर करके उन्हें सशक्त बनाया है। गौरतलब है कि अमन मस्कीन के पास 8 साल से अधिक वर्षों का प्रशिक्षण अनुभव है। 
अमन मस्कीन के नए स्मार्ट इनोवेटिव इंग्लिश लर्निंग्स हैक्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। इन्होंने TAV, ZEAL, JW प्रैक्टिस, इंग्लिश स्पीकिंग बिल्डिंग आदि जैसे 12 से अधिक स्टार्टअप किए हैं। 
अमन के पास वर्ष 2022 के नए इनोवेटिव स्मार्ट हैक्स जो अभी भी हमारी भारतीय शिक्षा प्रणाली में नहीं हैं, उसके साथ अधिक से अधिक अंग्रेजी सीखने वालों को मदद और मार्गदर्शन करके प्रभावित करने का काम करने वाले हैं
Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget