सुल्तानपुर के लाल Sudhanshu Tiwari ने बिना कोचिंग प्रथम प्रयास में ही क्वालीफाई की IIT JAM परीक्षा । अब NEET और IIT का सपना सजोये 9 से 12 के छात्रों को पाठशाला कोचिंग के माध्यम से तैयार करा रहे मेंडीकल/इंजीनियरिंग छात्रों की नींव।





  •  सुल्तानपुर के लाल Sudhanshu Tiwari ने  बिना कोचिंग प्रथम प्रयास में ही क्वालीफाई की IIT JAM परीक्षा ।
  • अब NEET और IIT का सपना सजोये 9 से 12 के छात्रों को पाठशाला कोचिंग के माध्यम से तैयार करा रहे मेंडीकल/इंजीनियरिंग छात्रों की नींव।


सुल्तानपुर: सुल्तानपुर के छात्र सुधांशु तिवारी ने आईआईटी जैम की परीक्षा पास कर उच्चतर शिक्षा के लिए पात्रता प्राप्त की है। इस उपलब्धि का श्रेय उन्होंने अपने माता-पिता एवं गुरुओं को दिया उन्होंने बताया कि सही मार्गदर्शन के द्वारा ही परीक्षा को उत्तीर्ण किया जा सकता है ।

आपको बताते चले आईआईटी रुड़की की ओर से फरवरी में आयोजित इस परीक्षा के आधार पर छात्र-छात्राओं को देश के सभी आईआईटी में एमएससी के विभिन्न पाठ्यक्रमों में दाखिला मिल सकता है। अगले चरण में डॉक्टरेट की डिग्री एवं डेटा साइंटिस्ट के रूप में कॅरिअर की शुरुआत होती है।

भौतिक विज्ञान विषय IIT जैम उतीर्ण सुधांशु तिवारी वर्तमान समय मे पाठशाला कोचिंग के माध्यम से 9th क्लास से ही विद्यार्थियों को NEET मेडिकल /IIT इंजीनियरिंग के लिए तैयार करा रहे है।वार्ता के दौरान सुधांशु तिवारी ने बताया कि 9th से 12th तक के बच्चों की बेसिक यदि मजबूत हो गई तो,उन विद्यार्थियों को किसी भी परीक्षा को उतीर्ण करने में कोई कठिनाई नही होगी।

Post a Comment

Best teacher of physics i have ever found in sultanpur

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget