सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी आज, उनकी उपलब्धियों पर आधारित वैबसाइट लॉन्च!

sushant singh rajput, prakash news of india


आज देश के मशहूर फिल्म अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पहली बरसी है। आज ही के दिन यानि 14 जून, 2020 को 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई थी। सुशांत सिंह की मौत की जांच मुम्बई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस और फिर बाद में CBI ने भी की। बाद में इस मामले के कई पहलुओं के जांच के लिए एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इस मामले में जुड़े। मुम्बई पुलिस ने अपनी जांच में सुशांत सिंह को डिप्रेशन‌ का शिकार बताते हुए उनकी मौत को आत्महत्या करार‌ दिया था। अभी सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर इस मामले की जांच CBI के हाथों में है।

 

 आज सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बरसी पर पूरा देश नम आँखों से श्रद्धांजलि दे रहा है। आज सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनकी पहले की जिंदगी और उनकी तमाम उपलब्धियों को लेकर एक वेबसाइट की शुरुआत की गई है। इस वेबसाइट का नाम  www.ImmortalSushant.com.‌ रखा गया है और इसे सुशांत के परिवारवालों की सहमति और सहायता से शुरू किया गया है।

 

 मिली जानकारी के मुताबिक इस वेबसाइट की खासियत है कि इसमें उनके चाहने वालों को न सिर्फ सुशांत की फिल्मी सफर के बारे में विस्तार से जानने को मिलेगा बल्कि फिल्मों से अलावा उनकी तमाम रूचियों, अपने‌ तमाम शौक और लक्ष्य को पूरा करने के लिए उनकी कोशिशों और सुशांत की‌ तस्वीरें और इंटरव्यू देखा जा सकेगा।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget