दिल्ली: AHTU अपराध शाखा ने ACP एस. के. गुलिया के निर्देशन में लापता महिला को किया बरामद किया

दिल्ली: AHTU अपराध शाखा ने ACP एस. के. गुलिया के निर्देशन में लापता महिला को किया बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार झज्जर, हरियाणा की निवासी एक महिला जिसकी उम्र 30 वर्ष है, जो 17 जून से लापता थी। बताया गया कि वह अपनी 6 और 4 साल की दो बेटियों को छोड़कर बाजार से दवा लेने गई थी।

एचसी गोपाल और सीटी विजय को इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय की देखरेख में और श्री के सभी पर्यवेक्षण में प्रतिनियुक्त किया गया था। एस.के.गुलिया की टीम ने खोज में प्रासंगिक विवरण एकत्र किया। जुड़े व्यक्तियों की जांच में कोई सुराग नहीं लगा। पीड़िता के मोबाइल फोन की सीडीआर प्राप्त कर ली गई थी लेकिन संबंधित अवधि के दौरान कोई गतिविधि नहीं हुई थी।

पीड़िता की बेटियों की जांच के दौरान यह सामने आया कि पीड़िता ने उनसे 4 और 5 जुलाई, 2021 को बात की थी, लेकिन उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए मोबाइल की सीडीआर उनके पक्ष में नहीं थी। इस मामले में आगे की जांच करने पर यह स्थापित हुआ कि ये कॉल इंटरनेट के माध्यम से उत्पन्न हुए थे। टीम ऑपरेशन टीम ने इस पर काम किया और कॉल के प्रासंगिक समय के दौरान मोबाइल नंबरों का और विवरण प्राप्त किया।

इस प्रकार पाए गए मोबाइल नंबरों की जांच की गई और अंत में एक मोबाइल नंबर को शून्य कर दिया गया। इसकी लोकेशन गुजरात के सूरत में पाई गई थी। मालिक नें एक कारखाने में काम करते पाए गए मनीष झा से संपर्क किया गया, जिन्होंने पीड़ित की पहचान के साथ-साथ ठिकाने के बारे में अपनी अनभिज्ञता व्यक्त की।

निराश, लेकिन निडर, टीम ने उसके परिवार के सदस्यों से स्थानीय पूछताछ की। उनकी 7 और 8 साल की दो बेटियों ने पीड़िता का फोटो देखकर पहचान लिया कि फोटो उनकी लेडी टीचर की है। मनीष के कहने पर पीड़िता को उसके पिता और पति की उपस्थिति में सपना नगर, अंबोली सूरत के एक अपार्टमेंट से बरामद किया गया था।

पीड़ित की प्रोफाइल उसने कहा है कि कुछ पारिवारिक विवाद के कारण, उसने कहीं और रहने का फैसला किया और अपनी दो बेटियों को उनके पिता के साथ छोड़ दिया और पहले रेवाड़ी चली गई जहाँ से वह जयपुर के लिए एक बस में सवार हुई और उसके बाद नौकरी के अवसरों के कारण मुंबई के लिए एक वोल्वो बस भी ली। खुद को ट्रेस होने से छिपाने के लिए आदर्श स्थान के रूप में।

हालाँकि, जब बस सूरत के औद्योगिक क्षेत्र के पास पहुँची, तो उसने उस औद्योगिक केंद्र में नौकरी के अच्छे अवसरों को महसूस किया। इसके अलावा, चूंकि उनके पिता एक पूर्व सैनिक थे, वे उनकी एक पोस्टिंग के दौरान वहां रहे थे। पिछले परिवेश से परिचित होने के कारण वह वहां सहज महसूस करती थी। शुरुआत के लिए, उसने प्राथमिक कक्षाओं के छात्रों को ट्यूशन देना शुरू कर दिया और साथ ही एक छोटा सा ब्यूटी पार्लर चलाकर अपनी जरूरतों को पूरा किया। उसे आगे की कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।
Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget