"श्री त्रिलोक चंद बैस राजपूत समिति"का तृतीय स्थापना दिवस एवं चतुर्थ होली मिलन समारोह संपन्न हुआ।




अयोध्या/तारुन(बीकापुर):कार्यक्रम में मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति श्री देवी प्रसाद सिंह को संगठन के संरक्षक अमरनाथ सिंह व अध्यक्ष सूर्यभानु सिंह ने अंग वस्त्र भेंट करके व स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया साथ ही सभी विशिष्ट अतिथियों को भी अंग वस्त्र संगठन के पदाधिकारियो द्वारा भेंट करके स्वागत किया गया।
    कार्यक्रम के मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति श्री देवी प्रसाद सिंह जी ने अपने संबोधन भाषण में कहा की आज जरूरत है हमें अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा देने की और उन्हें एक अच्छा नागरिक बनाने की जिससे देश और समाज का भला हो सके ।उन्होंने कहा कि हम लोग समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाले लोग हैं हमें अपने साथ-साथ समाज के अन्य लोगों को भी हमेशा की तरह साथ लेकर चलने की जरूरत है हमको अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा संस्कार देने की आवश्यकता है उसी से ही हमारे देश और समाज का भला होगा।
  इस अवसर पर संगठन के संरक्षक अमरनाथ सिंह ने कहा कि हम सभी यहां होली मिलन समारोह में एकत्रित हुए हैं हम सभी को जागृत होकर समय को देखते हुए एकजुट रहने की आवश्यकता है हमें अपने परिवार के बच्चों को बेहतर शिक्षा कैसे उपलब्ध कराएं इसके लिए हर समय चिंतन करने की आवश्यकता है, जिससे हमारे बच्चे अच्छी से अच्छी शिक्षा प्राप्त कर अच्छे पदों पर पहुंचे और अपने  अपने देश और समाज के लिए अच्छा कार्य करें ।
   इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद अयोध्या के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने कहा कि आज बहुत ही अच्छा लगा कि इतनी भारी मात्रा में क्षत्रिय बंधु यहां एकत्रित हुए हैं जिससे संगठन को मजबूती प्रदान हो रही है।
      उन्होंने कहा की 9 मई 2020 को सहादतगंज चौराहे पर राष्ट्र गौरव महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण होना है जिसमें आप सभी लोग सादर आमंत्रित हैं। उन्होंने आए हुए सभी अतिथियों, गणमान्य व्यक्तियों व उपस्थित जनसमुदाय का आभार प्रकट किया।इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि रहे पूर्व विधायक प्रतिनिधि गोसाईगंज भगवान बक्स सिंह ने कहा कि आज बहुत दिनों बाद ऐसा कार्यक्रम देखने को मिला है जिसमें इतनी भारी मात्रा में आप सभी लोग उपस्थित हैं। उन्होंने सभी उपस्थित क्षत्रिय बंधुओं का स्वागत किया तथा उनके आने के लिए आभार प्रकट किया।
   इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि गुरु प्रसाद सिंह एवं सुनील कुमार सिंह ने भी अपने संबोधन में उपस्थित सभी क्षत्रियों का स्वागत अभिनंदन किया।संगठन के युवा जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज हमें सजग रहने की आवश्यकता है सजगता रहने पर ही हमारी बातों को लोग सुनेंगे ।उन्होंने उपस्थित युवाओं से कहा कि आप सभी लोग अच्छी शिक्षा ग्रहण करें जिससे आप अच्छे पदों पर पहुंचेंगे तभी देश और समाज का भला होगा।
     कार्यक्रम के संयोजक रणजीत सिंह,मुकेश सिंह व अखिलेश सिंह ने आए हुए सभी क्षत्रिय बंधुओं का स्वागत सत्कार अभिनंदन करते हुए आभार प्रकट किया। इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष सूर्यभानु सिंह ने कहा कि बड़ी मेहनत कड़े परिश्रम का फल है कि आज 3 वर्ष के बाद यह संगठन इस स्थिति में पहुंचा है कि हम सभी लोग हजारों की संख्या में यहां एकत्रित हुए हैं।
 श्री त्रिलोकचंद वैस राजपूत समिति युवा महामंत्री एवम अरविन्द फर्नीचर शोरूम,प्रयागराज रोड अयोध्या के प्रोपराइटर राजपूत ऋषभ सिंह ने प्रबुद्ध जनों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।उन्होंने कार्यक्रम में आए हुए मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों एवं उपस्थित पदाधिकारियों के साथ-साथ क्षत्रिय समाज के आए हुए सभी बंधुओं का स्वागत अभिनंदन और आभार प्रकट किया ।
 कार्यक्रम का संचालन संतोष सिंह ने किया उन्होंने अपने संचालन से उपस्थित जन समुदाय का मन मोह लिया।इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख बीकापुर शिव कुमार सिंह ब्लाक प्रमुख तारून विजय प्रताप सिंह,अनिल सिंह,चंद्र प्रताप सिंह,राजकुमार सिंह,रणजीत सिंह,चंद्रदेव सिंह,अशोक सिंह,इंद्रजीत सिंह श्री राम सिंह,योगेंद्र प्रताप सिंह,फतेह बहादुर सिंह,वीरेंद्र सिंह,रमेश सिंह काका,हीरा सिंह, रविंद्र नाथ सिंह,नीरज सिंह युवा प्रकोष्ठ के प्रभारी संजीव सिंह ,त्रिलोकचंद वैस राजपूत समिति युवा महामंत्री एवम अरविन्द फर्नीचर शोरूम,प्रयागराज रोड अयोध्या के प्रोपराइटर राजपूत ऋषभ सिंह, उपाध्यक्ष अमित सिंह, मीडिया प्रभारी प्रमोद सिंह संगठन मंत्री आशुतोष सिंह,सर्वेश सिंह ,मित्रसेन सिंह,सुरेश नाथ सिंह,श्री भूपाल सिंह प्रधानाचार्य अरुण सिंह ,राकेश सिंह, संतोष सिंह के साथ हजारों की संख्या में क्षत्रिय उपस्थित रहे।


Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget