सुल्तानपुर के मोतीगंज में हुआ भीषण सड़क हादसा,वाहनों की भिड़ंत में घायलों की मदद कर रहे दर्जनों ग्रामीणों को प्राइवेट बस ने रौदा।


Sultanpur : मोतीगंज में दो वाहनों की रोड़ पर हुई थी भिड़ंत,घायलों को अस्पताल पहुचाने के लिये दर्जनों लोग प्रयासरत थे कि तभी तेज रफ्तार बस ने रोड़ पर घायलों की मदद के लिये खड़े दर्जनों लोगों को रौंद दिया,सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज हेतु लाया जा रहा है, कुछ लोगो को इलाज के बाद लखनऊ रिफर कर दिया गया।मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौजूद।जिला चिकित्सालय में सम्भ्रांत लोगो,स्थानीय विधायक,नेताओ के साथ लगा सैकड़ो लोगो का जमावड़ा।।मोतीगंज में स्थानीय लोगो मे आक्रोश व्याप्त।

आपको बताते चले कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने चार को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने बस पर पत्थरबाजी करते हुए उसे सड़क किनारे पलट दिया। बस में सवार लोग भी घायल हुए हैं।
तनाव को देखते हुए मौके पर चार थानों की पुलिस व पीएसी तैनात की गई है। सूचना पर डीएम और एसपी ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।
गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज बाजार में सोमवार की रात एक जीप और कार में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद मची चीख पुकार सुनकर मोतीगंज बाजार के लोग भागकर मौके पर पहुंच गए। लोग दोनों वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाल रहे थे।
इस बीच आजमगढ़ से दिल्ली की ओर जा रही बस ने बचाव कार्य में लगे दर्जनों लोगों को रौंदते हुए आगे निकल गई। दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन खड़ा करके फरार हो गया। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने बस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।
बस में तोड़फोड़ के बाद उसे सड़क किनारे पलट दिया। हादसे में बचाव कार्य में लगे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से पांच लोग घायल हो गए। सूचना के बाद गोसाईगंज, कूरेभार, मोतिगरपुर और जयसिंहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी पहचान विपिन अग्रहरि पुत्र राम मगन, ताजुद्दीन पुत्र आरिफ निवासी मोतीगंज, देवप्रकाश पुत्र रामशंकर, सुनील कुमार पुत्र गंगाराम निवासी सोनारा, गगन तिवारी पुत्र समर बहादुर निवासी गंगोत्री का पुरवा, मंगल, श्यामू पुत्र सनेही निवासी लहदादपुर, राजाराम पुत्र राम चरन और वसीम पुत्र सगीर निवासी गोसाईगंज व एक अज्ञात शामिल हैं। घायलों में शामिल विपिन अग्रहरि, सुनील, वसीम और मंगल को चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।
हादसे में मरने वालों में एक की पहचान हसन अली निवासी मूंगर गोसाईगंज के रूप में हुई है। तनाव को देखते हुए मोतीगंज बाजार में पुलिस के साथ ही पीएसी तैनात की गई है।सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे सीएमएस डॉ. वीबी सिंह समेत कई चिकित्सक घायलों के इलाज में लगे रहे।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget