देश के चौथे स्तम्भ टीवी पत्रकार अर्नब गोस्‍वामी पर जानलेवा हमला,FIR दर्ज ।

अर्णब ने बताया कि रास्ते में दो अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर मला किया। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अर्णब और उनकी पत्नी सोनिया गोस्वामी इस हमले में बाल-बाल बच गए हैं।





मुंबई : रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर कथित तौर पर हमला किए जाने की घटना सामने आई है। अर्णब के अनुसार यह हमला देर रात उस वक्त हुआ, जब वह स्टूडियो से घर लौट रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
अर्णब ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रास्ते में दो अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर हमला किया। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अर्णब और उनकी पत्नी सोनिया गोस्वामी इस हमले में बाल-बाल बच गए हैं। अर्णब ने बताया कि यह घटना रात करीब 12 बजकर 15 मिनट पर हुई। घटना के वक्त कार को खुद वही ड्राइव कर रहे थे ।

Republic TV editor in chief Arnab Goswami and wife were attacked early this morning in Mumbai by 2 unknown persons while they were driving home from their studios. A police complaint has been registered, details awaited. Both Arnab and Samia Goswami were unhurt in the attack.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

5,899 people are talking about this

अर्णब ने हमले की जानकारी देते हुए बताया, 'वर्ली स्थित ऑफिस से घर लौटते वक्त गणपतराव कदम रोड पर यह घटना हुई। दो बाइक सवार हमलावरों ने कार के पास बाइक रोकी और वे मेरी तरफ इशारे करते हुए शीशे पर जोर-जोर से मारने लगे। हमने वहां से निकलने की कोशिश की तो हमलावरों ने बॉटल से लिक्विड फेकना शुरू किय

       अर्णब ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

अर्णब ने बताया कि उनके सिक्यॉरिटी पर्सन ने पीछा कर हमलावरों को पकड़ा और बताया कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ता थे। अर्णब ने इस हमले के लिए यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और वाड्रा फैमिली को जिम्मेदार ठहराया है।

         FIR दर्ज होने के बाद 2 गिरफ्तार

मुंबई जोन-3 के डीसीपी ने बताया कि अर्णब और उनकी पत्नी पर हमले के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में धारा 341 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी।


Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget