दिल्ली: क्राइम ब्रांच के ACP एस के गुलिया के नेतृत्व में एक नाबालिग लड़की बरामद

दिल्ली: एएचटीयू/क्राइम ब्रांच ने महेंद्रगढ़ से एक नाबालिग लड़की बरामद की, हरियाणा।
 • संदिग्ध को भी हिरासत में लिया गया।
 पीड़ित के ठीक होने पर वर्थ सी.पी./दिल्ली द्वारा 20,000/- की राशि भी घोषित की गई। 
परिचय:- एक अपहृत नाबालिग लड़की 
नामत: एसडी/ओ ओ पी आर/ओ रोहिणी, दिल्ली, उम्र लगभग 16 वर्ष कथित तौर पर 30.06.2021 से प्राथमिकी संख्या 357/2021, दिनांक 08.07.2021 यू/एस 363 आईपीसी पी.एस. स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की जा रही अमन विहार, दिल्ली को एएचटीयू क्राइम ब्रांच रोहिणी दिल्ली की टीम ने नारनौल, जिला-महेंद्रगढ़ हरियाणा के इलाके से बरामद किया है.
सूचना, टीम और संचालन:- इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार की देखरेख में एक समर्पित टीम जिसमें एएसआई रमेश कुमार, एएसआई विनोद कुमार और डब्ल्यू / सीटी शामिल हैं। सुकन्या और श्री के सभी पर्यवेक्षण। पीड़ित का पता लगाने के लिए एसके गुलिया, एसीपी/एएचटीयू/अपराध का गठन किया गया था। टीम ने शिकायतकर्ता से प्रासंगिक विवरण और पीड़ित की तस्वीरें और अन्य इनपुट एकत्र किए और संदिग्ध के आईएमईआई नंबर को भी लगातार ट्रैक कर रही थी। तकनीकी निगरानी के आधार पर संदिग्ध की लोकेशन नारनौल, हरियाणा के इलाके में मिली। तदनुसार एएचटीयू की टीम ने पी.पी-गहली, पीएस-सदर नारनौल, जिला के क्षेत्र में छापेमारी की। महेंद्रगढ़ हरियाणा और पीड़ित की बरामदगी और संदिग्ध की नजरबंदी प्रभावित हुई। 

कर्मचारियों द्वारा 2 माह से अधिक समय तक लगातार किए गए ईमानदार प्रयासों के परिणामस्वरूप पीड़ित को संदिग्ध गोविंद दास के कब्जे से बरामद कर लिया गया। पूछताछ:- मामले में पूछताछ के दौरान पता चला कि संदिग्ध जनवरी-2020 से दिल्ली में रह रहा था और एक निजी फैक्ट्री में काम कर रहा था, जहां पीड़िता भी आता-जाता रहता था. किसी समस्या के चलते आरोपी जिला स्थित अपने पैतृक गांव चला गया। मई-2021 के महीने में छतरपुर, मध्य प्रदेश। 

उसने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में झूठ बोलकर पीड़ित को उसके पैतृक स्थान बुलाया। इसके चलते पीड़िता 30.06.21 को बिना परिजनों को बताए घर से निकल गई। वह अकेली छतरपुर, मध्य प्रदेश पहुंची, जहां संदिग्ध ने उसे उसके साथ शादी करने के लिए मजबूर किया। शादी के बाद आरोपी पीड़िता को अलग-अलग जगहों पर रखता था और बार-बार उसका मोबाइल नंबर बदलता रहता था। 


अगस्त-2021 में, वह पीड़ित के साथ जिला स्थानांतरित हो गया। महेंद्रगढ़ हरियाणा और मजदूर के रूप में काम करना शुरू कर दिया। उक्त नाबालिग लड़की और संदिग्ध को आगे की कार्यवाही के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है.
Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget