दिल्ली: नाबालिग लड़की को AHTU ने किया बरामद, क्राइम ब्रांच का ऑपरेशन मिलाप है जारी

नई दिल्लीः दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस की AHTU अपने कामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इस यूनिट ने अब तक सैंकड़ों अपराधियों को जेल और बिछड़े लोगों को अपनों से मिलवाया है। इस क्रम में AHTU ने गुजरात के वडोदरा से एक नाबालिग लड़की को बरामद किया है।

दरअसल दिल्ली के नंगली विहार से एक नाबालिग लड़की 14 अगस्त को नंगली विहार से गायब हो गई थी। नाबालिग के गायब होने का मामला जब AHTU के पास तो तुरंत कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया। इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय, हेड कांस्टेबल एचसी गोपाल और कांस्टेबल विजय कुमार इस टीम शामिल थे। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि लड़की 4 महीने पहले शीतल नाम के एक लड़के सात भाग गई थी जिसकी शिकायत उसके पिता ने दर्ज कराई थी। AHTU ने लड़की का नंबर ट्रैस किया और तुरंत गुजरात में वडोदरा के नटवर नगर इलाके में पहुंची। इसके बाद टीम ने कई ईंट कारखानों और कई जगह खोजबीन के बाद नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया। 

बता दें कि नाबालिग लड़की उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की रहने वाली है और शीतल नाम के लड़के साथ वो प्रेम में थी। वहीं 20 जून को नाबालिग लड़की के पिता ने उसे दिल्ली में अपनी बहन के घर भेज दिया था। इसके बाद शीतल ने लड़की को दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर बुलाया और वहां से वो दोनों गुजरात निकल गए थे।
Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget