Bulletin 09:00 AM

एक क्लिक पर पढ़ें सभी मुख्य ख़बरें एक साथ, एक मिनट में! प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in| Last Updated: Wed, 13 May 2020; 09:00:00 AM G न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. उन्हें पाकिस्तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश भेजे जा रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. PM मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश में यह स्पष्ट कर दिया कि लॉकडउान 4 की आएगा. साथ विशेष आर्थिक पैकेज का एलान करते हुए कहा- गृह मंत्रालय 18 मई से पहले कोरोना लॉकडाउन 4 के नियम और गाइडलाइंस जारी कर देगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन चार नए रूप रंगा और नियमों वाला होगा. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से कहा कि अगले हफ्ते से जज कोर्ट में बैठेंगे और वकील अपने चैंबर से बहस कर सकते हैं. कोर्ट ने कहा कि ये एक पॉयलट प्रोजक्ट है और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए यह जरूरी है. जस्टिस एल नागेश्वर राव, जस्टिस एस अब्दुल नजीर और जस्टिस संजीव खन्ना की पीठ ने सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट नंबर चार से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में मंगलवार को आतंकियों ने एक मैटरनिटी हॉस्पिटल पर हमला किया. इसमें 14 लोगों की मौत हो गई। 15 घायल हैं. मरने वालों में दो नवजात शामिल हैं. भारत ने महिलाओं, नवजातों सहित निर्दोष नागरिकों के खिलाफ बर्बर आतंकवादी हमलेकी कड़ी निंदा की है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि चीन के साथ व्यापार समझौते पर फिर से बातचीत शुरू करने में उनकी ''कोई दिलचस्पी नहीं है. इससे एक दिन पहले अमेरिका ने बीजिंग को व्यापार युद्ध खत्म करने के लिए इस साल की शुरुआत में हुए समझौते का सम्मान नहीं करने पर ''बेहद गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने चेतावनी दी है कि कोरोना वायरस के लिए एक टीके को बनाने में एक साल से अधिक का समय लग सकता है और सबसे खराब स्थिति में, ऐसा भी हो सकता है कि यह टीका कभी बन ही न पाए. देश की सबसे बड़ी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने मानेसर प्लांट में काम शुरू कर दिया है. कंपनी ने कहा कि उसने हरियाणा के मानेसर संयंत्र में परिचालन फिर से शुरू किया है. कोरोनावायरस महामारी के चलते लागू लॉकडाउन के कारण इस प्लांट में करीब 50 दिनों से ज्यादा समय से काम बंद था. तेलुगुु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती यानी 'बाहुबली' के 'भल्‍लाल देव' को आखिरकार उनका प्‍यार मिल गया है. राणा इसे लेकर बेहद खुश हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी डाली है. राणा दग्‍गुबाती ने प्रेमिका मिहिका बजाज के साथ मंगलवार को अपने रिश्ते की घोषणा की. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ खुद की तस्वीर साझा की.  टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर हाल में काफी वायरल हुई जिसमें उनकी दाढ़ी काफी सफेद नजर आ रही थी. अब उनकी मां देवकी देवी का बयान इस पर आया है. एक वेबसाइट ने धोनी की मां के हवाले से लिखा कि उनका बेटा उतना बूढ़ा नहीं हुआ है, जितना सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है.

एक क्लिक पर पढ़ें सभी मुख्य ख़बरें एक साथ, एक मिनट में! 

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 13 May 2020; 08:30:00 AM

Zee न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. उन्हें पाकिस्तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश भेजे जा रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सुधीर चौधरी का कहना है कि जिहाद के खिलाफ रिपोर्टिंग को लेकर उन्‍हें कट्टरपंथियों और एक खास सोच के लोगों की ओर से धमकियां दी जा रही हैं. धमकियां देने वाले उन्‍हें ऐसी रिपोर्टिंग नहीं करने की हिदायतें दे रहे हैं. सुधीर चौधरी का कहना है कि मैं ऐसी धमकियों से हिम्‍मत नहीं हारने वाला हूं. मुझे रोकने की लाख कोशिशें की जाएं मैं सच्‍चाई दिखाता रहूंगा.
PM मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश में यह स्पष्ट कर दिया कि लॉकडउान 4 की आएगा. साथ विशेष आर्थिक पैकेज का एलान करते हुए कहा- गृह मंत्रालय 18 मई से पहले कोरोना लॉकडाउन 4 के नियम और गाइडलाइंस जारी कर देगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन चार नए रूप रंगा और नियमों वाला होगा.
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से कहा कि अगले हफ्ते से जज कोर्ट में बैठेंगे और वकील अपने चैंबर से बहस कर सकते हैं. कोर्ट ने कहा कि ये एक पॉयलट प्रोजक्ट है और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए यह जरूरी है. जस्टिस एल नागेश्वर राव, जस्टिस एस अब्दुल नजीर और जस्टिस संजीव खन्ना की पीठ ने सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट नंबर चार से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की.
अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में मंगलवार को आतंकियों ने एक मैटरनिटी हॉस्पिटल पर हमला किया. इसमें 14 लोगों की मौत हो गई। 15 घायल हैं. मरने वालों में दो नवजात शामिल हैं. भारत ने महिलाओं, नवजातों सहित निर्दोष नागरिकों के खिलाफ बर्बर आतंकवादी हमलेकी कड़ी निंदा की है.
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि चीन के साथ व्यापार समझौते पर फिर से बातचीत शुरू करने में उनकी ''कोई दिलचस्पी नहीं है. इससे एक दिन पहले अमेरिका ने बीजिंग को व्यापार युद्ध खत्म करने के लिए इस साल की शुरुआत में हुए समझौते का सम्मान नहीं करने पर ''बेहद गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी.
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने चेतावनी दी है कि कोरोना वायरस के लिए एक टीके को बनाने में एक साल से अधिक का समय लग सकता है और सबसे खराब स्थिति में, ऐसा भी हो सकता है कि यह टीका कभी बन ही न पाए.
देश की सबसे बड़ी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने मानेसर प्लांट में काम शुरू कर दिया है. कंपनी ने कहा कि उसने हरियाणा के मानेसर संयंत्र में परिचालन फिर से शुरू किया है. कोरोनावायरस महामारी के चलते लागू लॉकडाउन के कारण इस प्लांट में करीब 50 दिनों से ज्यादा समय से काम बंद था.
तेलुगुु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती यानी 'बाहुबली' के 'भल्‍लाल देव' को आखिरकार उनका प्‍यार मिल गया है. राणा इसे लेकर बेहद खुश हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी डाली है. राणा दग्‍गुबाती ने प्रेमिका मिहिका बजाज के साथ मंगलवार को अपने रिश्ते की घोषणा की. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ खुद की तस्वीर साझा की.
टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर हाल में काफी वायरल हुई जिसमें उनकी दाढ़ी काफी सफेद नजर आ रही थी. अब उनकी मां देवकी देवी का बयान इस पर आया है. एक वेबसाइट ने धोनी की मां के हवाले से लिखा कि उनका बेटा उतना बूढ़ा नहीं हुआ है, जितना सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है.

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget