बस एक क्लिक और दिनभर की बड़ी खबरें एक मिनट में!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया PM नरेंद्र मोदी ने द्वितीय विश्व युद्ध के 75वें विजय दिवस पर रूस को बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि इस मौके पर भारत आज रूस के साथ खड़ा है। उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान हजारों भारतीय सैनिकों के बलिदान को भी याद किया. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आ रही थी. अब खुद अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. साथ ही अफवाहों को दरकिनार किया है. नीदरलैंड्स के वैज्ञानिकों ने ऐसी एंटीबॉडी की खोज की है जो कोरोनावायरस का संक्रमण रोकती है. इसका नाम 47D11 है. यह एंटीबॉडी कोरोनावायरस के स्पाइक प्रोटीन को जकड़करब्लॉक कर देती है. कांग्रेस पार्टी को झटका: ED नें कांग्रेस पार्टी के नेता मोती लाल वोरा की 16.38 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है. एक मनी लॉन्ड्रिंग केस में यह कार्रवाई की गई है. सरकारी चैनल दूरदर्शन पर आज रोजाना POK और नॉर्दन एरियाज के मौसम का हाल बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि भारत सरकार ऐसा करके रोजाना पाकिस्‍तान को एक संदेश देना चाहती है कि उसनें इन क्षेत्रों पर गैर-कानूनी कब्‍जा किया हुआ है. CBSC: 10वीं, 12वीं कक्षा की बाकी रह गई परीक्षाओं का आयोजन 1 से 15 जुलाई तक करेगा. इसके लिए CBSC शेष परीक्षाओं का शेड्यूल जल्द जारी करेगा. इस शेड्यूल में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में बाकी रह गईं कक्षा 10, 12 की परीक्षाएं भी शामिल होंगी. अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रंप की निजी सहायक भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. इसके साथ ही व्‍हाइट हाउस में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तीन हो गई है. आपकी न्यूज़ हमें Email करें prakashnewsindia@gmail.com पर...किसी भी जानकारी के लिए हमें +91 9452769469/ +91 9792207300 पर संपर्क करें (Only Whatsapp).

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in| Last Edited: Sat, 09 May 2020; 08:50:00 PM

PM नरेंद्र मोदी ने द्वितीय विश्व युद्ध के 75वें विजय दिवस पर रूस को बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि इस मौके पर भारत आज रूस के साथ खड़ा है। उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान हजारों भारतीय सैनिकों के बलिदान को भी याद किया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आ रही थी. अब खुद अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. साथ ही अफवाहों को दरकिनार किया है.

नीदरलैंड्स के वैज्ञानिकों ने ऐसी एंटीबॉडी की खोज की है जो कोरोनावायरस का संक्रमण रोकती है. इसका नाम 47D11 है. यह एंटीबॉडी कोरोनावायरस के स्पाइक प्रोटीन को जकड़करब्लॉक कर देती है.

कांग्रेस पार्टी को झटका: ED नें कांग्रेस पार्टी के नेता मोती लाल वोरा की 16.38 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है. एक मनी लॉन्ड्रिंग केस में यह कार्रवाई की गई है.

सरकारी चैनल दूरदर्शन पर आज रोजाना POK और नॉर्दन एरियाज के मौसम का हाल बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि भारत सरकार ऐसा करके रोजाना पाकिस्‍तान को एक संदेश देना चाहती है कि उसनें इन क्षेत्रों पर गैर-कानूनी कब्‍जा किया हुआ है.

CBSC: 10वीं, 12वीं कक्षा की बाकी रह गई परीक्षाओं का आयोजन 1 से 15 जुलाई तक करेगा. इसके लिए CBSC शेष परीक्षाओं का शेड्यूल जल्द जारी करेगा. इस शेड्यूल में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में बाकी रह गईं कक्षा 10, 12 की परीक्षाएं भी शामिल होंगी.

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रंप की निजी सहायक भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. इसके साथ ही व्‍हाइट हाउस में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तीन हो गई है.

आपकी न्यूज़ हमें Email करें prakashnewsindia@gmail.com पर...किसी भी जानकारी के लिए हमें +91 9452769469/ +91 9792207300 पर संपर्क करें (Only Whatsapp).
Tags

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget