9 बज गए भइया: कुशभवनपुर की बड़ी ख़बरें एक साथ सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 05 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: सांसद मेनका गांधी ने जिलेवासियों को बधाई देते हुए दिए जलाने की अपील की

सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गांधी ने सुलतानपुरवासियों को राम मंदिर शिलान्यास पर बधाई दी। साथ ही घर-घर में लोगों से दिया जलाने की अपील भी की । मेनका गाँधी ने राम मंदिर के पुनः प्रतिस्थापित होने पर हर्ष जताते हुए प्रार्थना की, कि राजाराम राष्ट्र और राष्ट्रवासियों पर कृपा बनाये रखें । पत्र के जरिये सांसद मेनका संजय गांधी ने सन्देश जारी किया।
सुलतानपुर: राम मंदिर भूमिपूजन के मौके पर हर तरफ जश्न और दिवाली का माहौल

सुलतानपुर: सुलतानपुर शहर से लेकर कस्बों और गावों तक आज जश्न और दिवाली की धूम मची है। राम मंदिर भूमिपूजन से हर तरफ लोग खुश हैं और झूम रहे हैं। हर गली हर मोहल्ले में दिए जलाये गए लोगों ने पूजा करके मिठाई भी बांटी। पूरे जिले के साथ-साथ दोस्तपुर क़स्बा हर तरफ भगवा ध्वज से पट गया है, पूरे कस्बे में हर तरफ राम के भजन सुनाई दे रहे हैं । दोस्तपुर कस्बे के बभनइया और शाहीपुल स्थित शिव मंदिरों में जबरदस्त सजावट की गयी और दिए जलाये गए। कुछ यूं कहें कि आज हर तरफ बस राम नाम कि गूँज है।
सुलतानपुर: शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में 15 का हुआ चालान

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कोतवाली नगर से 04,थाना-चाँदा से 03,थाना-जयसिंहपुर से 03,थाना-कूरेभार से 02,थाना-कादीपुर से 01,थाना-मोतीगरपुर से 02 कुल 15 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।
सुलतानपुर: डायल 112 का उत्कृष्ट कार्य, मिला पुरस्कार

सुलतानपुर: कालर खुशबू पाण्डेय पुत्री अयोध्या प्रसाद पाण्डेय  द्वारा बताया गया उसके भाई का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था इसी वजह से उसने घर में तोड़फोड़ मचाई है और जहर लेकर आत्महत्या करने कोशिश कर रहा है। पीआरबी- 2804 के कर्मचारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कालर का भाई हाथ में ज़हर लेकर खाने का प्रयास कर रहा है और घरवाले उसे छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। पीआरवी-2804 के कर्मचारियों द्वारा उसको समझा- बुझाकर उसके हाथ से जहर फिकवा दिया गया और उसके पिता के साथ उसको थाने सुपुर्द  किया गया। पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा PRV2804 के कर्मचारीगण के उत्साहवर्धन हेतु 500-500 रुपये पुरस्कार दिये जाने की घोषणा की गयी।
सुलतानपुर: फरीदीपुर एल 1 हॉस्पिटल से कोरोना संक्रमित कैदी फरार

सुलतानपुर: कुछ लोग जहां कोरोना महामारी में सरकार की गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे खिलवाड़ समझ रहे हैं। ऐसा ही मामला सुलतानपुर में देखने को मिला जहाँ कोरोना मरीज कैदी एल-1 हॉस्पिटल से फरार हो गया। अस्थाई जेल में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर एल 1 हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया गया था।  फरार कैदी गौरीगंज का निवासी अनूप तिवारी है।
सुलतानपुर: राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर ग्रामीणों ने 1100 दीपक दुर्गा माता मंदिर पर जलाये

सुलतानपुर: दुर्गा नगर सेमरी बाजार बिरसिंहपुर: शहर से लेकर कस्बों और गावों तक आज जश्न और दिवाली की धूम मची है। राम मंदिर  भूमि पूजन और  शिलान्यास से हर तरफ लोग खुश हैं और झूम रहे हैं।  हर गली हर मोहल्ले में दिए जलाये गए लोगों ने पूजा करके मिठाई भी बांटी। सेमरी बाजार क़स्बा हर तरफ भगवा ध्वज से पट गया है, पूरे कस्बे में हर तरफ राम के भजन सुनाई दे रहे हैं । कस्बे के दुर्गा नगरऔर बालाजी मंदिर स्थित शिव मंदिरों में जबरदस्त सजावट 1100 दीपक जलाए गए और।दुर्गा नगर से दुर्गा माता मंदिर पर ग्रामीणों द्वारा सुंदरकांड का आयोजन किया गया। आपको बताते चलें कि आज हर तरफ बस राम नाम कि गूँज है। सुंदरकांड पाठ के समय उपस्थिति में भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र यादव और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष अजीत पांडे, पंकज दुबे भाजपा पार्टी कार्यकर्ता गंगासागर पांडे पाठक बाबा और समस्त ग्रामवासी दीपक जलाकर राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी व्यक्त किया।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget