अमेठी: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की चौपाल मे फरियादियो ने सुनाया अपना दर्द

सुधांशु पांडे-अमेठी|PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Fri, 21Aug 2020; 08:33:00 PM
"आपकी दीदी आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने शुक्रवार को अमेठी विधान सभा क्षेत्र के चार गांवों में ई-चौपाल के जरिए अपनों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को जाना।

इसके साथ उन्होंने एक-एक समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देशित किया। दीदी लगातार संवाद कार्यक्रम में आने वाली शिकायतों के समाधान की प्रगति भी प्रतिदिन ले रही हैं। वहीं संवाद कार्यक्रम में लोगों को कोरोना संक्रमण को देखते हुए दूर-दूर रहने के साथ ही बचाव के साथ शामिल किया जा रहा है। 

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद के संवाद कार्यक्रम में आने वाली हर समस्या का समाधान हो रहा है। सांसद ने खुद एक-एक शिकायत पर होने वाली कार्रवाई की रिपोर्ट ले रही हैं। शुक्रवार को सांसद
ने अमेठी विधान सभा क्षेत्र के ताला के दरखा, भेटुआ के पश्चिम दुवारा, कसारा के साथ ही भादर ब्लाक के त्रिसुंडी के गांव छीड़ा में ई-चौपाल के जरिए संवाद किया।

आने वाली शिकायतों के निस्तारण की जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपी है। शनिवार व रविवार को कोरोना संक्रमण को लेकर रहने वाले लॉकडाउन के कारण अब सोमवार यानी 24 अगस्त को गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र में ई - चौपाल का आयोजन होगा।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget