हेडलाइन्स सुलतानपुर: एक नज़र- हर ख़बर- सुपरफास्ट स्टाइल में

सुलतानपुर: जिले में कोरोना मरीज 1800, मृतकों की संख्या हुई 30

जनपद मे कोरोना पाजिटिव 3 क्षेत्र को हाटस्पाट तथा 186 पाजिटिव क्षेत्र को कन्टेनमेन्ट जोन बनाया गया है। महामारी अधिनियम के अन्तर्गत अब तक कुल 621 एफ0आई0आर0 तथा 1578 व्यक्तियो की गिरफ्तारी की गयी है।  
जनपद सुलतानपुर मे कोरोना वायरस की जॉच हेतु अबतक कुल 27136 नमूना लिया गया जिसमे से 24775 नमूना की जाँच प्राप्त हुयी। 2361 नमूनो की जॉच रिपोर्ट आना शेष है। जनपद सुलतानपुर मे कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 1800 है, जिसमे से 1459 मरीज ठीक हो गये तथा 30 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। अवशेष 311 मरीज का इलाज चल रहा है।
सुलतानपुर: कोरोना के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने की बैठक

जिलाधिकारी सी0 इंदुमती की अध्यक्षता में शासन के निर्देशानुसार बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में रविवार की रात्रि 9:00 बजे से आईसीसीसी के संबंध में की गई बैठक में कोविड-19 धनात्मक आए हुए व्यक्तियों का ट्रेसिंग कर कहां पर भर्ती हुए हैं का विस्तार परीक्षण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये। कुल 18 व्यक्तियों में से 2 व्यक्तियो को लखनऊ में 4 होम आइसोलेशन  L 2 ,L 3 के लिए रिफर 2 ट्रेस होंगे। शेष अन्य को  L1  में भर्ती कराया गया साथ ही L2 L3 में रेफर किए गए व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जानकारी प्रतिदिन मुख्य चिकित्सा अधिकारी लेंगे तथा आईसीसीसी कंट्रोल  रूम को आवश्यक आंकड़े सॉफ्ट एवं हार्ड कॉपी में अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएंगे के लिए  मुख्य चिकित्सा अधिकारी को  निर्देशित किया गया।
सुलतानपुर: हत्या एवं लूट की घटनाओं ने मचाई जिले में सनसनी

लम्भुआ में आज दिन-दहाड़े डकैती की घटना सामने आयी है। लुटेरों ने ई-कॉम एक्सप्रेस के कर्मचारी से लगभग साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।  मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी का कर्मचारी बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था उसी समय बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।
वहीँ दोस्तपुर थाना अंतर्गत अलहदादपुर (चौबे का पूरा) में पुरानी रंजिश के चलते बाराबंकी में तैनात आबकारी सिपाही सुनील यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। मृतक अवकाश पर घर आया हुआ था।
सुलतानपुर: धम्मौर में 12 वर्षीय बच्चे ने लगायी फांसी

धम्मौर थानाक्षेत्र अंतर्गत लौहर पश्चिम निवासी अर्पित पाल उम्र 12 वर्ष द्वारा अपने छोटे भाई आदित्य पाल से झगडा करने पर मां के द्वारा डांटा गया। मां के डांट से क्षुब्ध होकर अपने घर में बल्ली में शॉल से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया गया।
सुलतानपुर: सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मृत्यु

रविवार की रात्रि में चांदा-कादीपुर सड़क पर कादीपुर खुर्द के पास बाइक से रिश्तेदार के यहाँ जा रहे चाचा-भतीजे की मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।  जिसके बाद गंभीर हालत में दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।  जहाँ पर दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
सुलतानपुर: सरकारी काम में बाधा एवं लूट के आरोपी को कुड़वार पुलिस ने पकड़ा

थाना कुडवार पुलिस द्वारा सरकारी काम में बाधा एवं लूट समेत दर्जनों धाराओं में आरोपी मो0 वाहिद पुत्र नसीर अहमद निवासी महाराजगंज मजरे शादीपुर थाना कुंडवार जनपद सुल्तानपुर को गिरफ्तार किया गया।
सुलतानपुर: छेड़छाड़ के आरोपी को कादीपुर पुलिस ने पकड़ा

कादीपुर पुलिस द्वारा छेड़छाड़ एवं जान से मरने की धमकी देने के आरोपी जगदीश मौर्य पुत्र राम लौट मौर्य निवासी कुंभी डढ़िया, थाना कादीपुर, सुलतानपुर को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय भेजा गया ।
सुलतानपुर: शान्ति व्यवस्था भंग करने पर 36 पर कार्यवाही

शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-को0नगर से 02, थाना कुडवार से 06, थाना गोसाईगंज से 02, थाना हलियापुर से 01 , थाना बल्दीराय से 03, थाना चांदा से 03, थाना कादीपुर से 06, थाना अखण्डनगर से 08, थाना मोतिगरपुर से 05  कुल 36 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।
सुलतानपुर: अवैध तमंचे और बम के साथ गोसाईगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना गोसाईगंज पुलिस द्वारा  मुखबिर की सूचना पर मो0 फिरोज पुत्र मो0 अन्सार ग्राम भरथीपुर थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर को एक अवैध तमंचा, एक जिन्दा कारतूस व 9 जिन्दा सुतली बम के साथ भरथीपुर मोढ बाबूगंज के पास से समय 11.30 बजे गिरफ्तार किया गया।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget