9 बज गए भइया: सुलतानपुर की ख़बरें, सही और सटीक अंदाज!

सुलतानपुर: बलिया में पत्रकार की हत्या के विरोध में DM से मिले आक्रोशित पत्रकार, सौंपा ज्ञापन

सुलतानपुर: बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के विरोध में जिले के पत्रकार एकजुट होकर जिलाधिकारी सी0 इंदुमती को ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में मृतक पत्रकार के परिजनों की सहायता राशि 10 लाख से बढ़ाकर 50 लाख देने और मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी देने तथा पत्रकारों के सुरक्षा के लिए प्रशासन से शस्त्र लाइसेंस प्रदान करने की मांग की गयी। जिलाधिकारी सी0 इंदुमती ने ज्ञापन लेते हर संभव मदद पीड़ित पत्रकार के परिजनों को दिलाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर दर्जनों पत्रकार साथी मौजूद रहे।
सुलतानपुर: चेकिंग अभियान में पुलिसिया सख्ती, धंमौर पुलिस नें काटे 15से ज्यादा चालान

सुलतानपुर: धंमौर थाना क्षेत्र में जिलाधिकारी के निर्देश पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। धंमौर थाना प्रभारी के नेतृत्व मे चलाये गए इस अभियान में बिना हेलमेट व बिना मास्क दो पहिया वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की गई  जिसमें 15 से भी ज्यादा लोगों के चालान काटे गए। वहीं इस मौके पर स्थानीय पुलिस लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए कोरोना नियमों का पालन करते हुए भी नजर आयी।
सुलतानपुर: गोसाईगंज थाना क्षेत्र के देवरार भटमई के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, व्यवसायी की हालत गंभीर

सुलतानपुर: जिले में बाजार करके लौट रहे सेमरी सुमेरपुर के किराना व्यसायिक को रायबरेली टांडा हाइवे पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र देवरार भटमई के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि व्यसायिक मौके पर गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यवसायी को इलाज के जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
सुलतानपुर: अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत गोसाईंगंज पुलिस नें वांछित को दबोचा

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना गोसाईंगंज पर कई धाराओं में वांछित अभियुक्त हसमत अली पुत्र मुसीबत अली ग्राम वैदहा थाना गोसाईगंज जनपद सुल्तानपुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया 
सुलतानपुर: कुड़वार पुलिस द्वारा कई धाराओं समेत आईपीसी व 7 CL Act मैं वांछित अभियुक्त पकड़ा गया

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना कुडवार पुलिस द्वारा कई धाराओं और आईपीसी व 7 CL Act मैं वांछित अभियुक्त गुलाम उर्फ इसरार अहमद पुत्र नसीर अहमद निवासी महाराजगंज शादीपुर थाना कुड़वार जनपद सुल्तानपुर को  गिरफ्तार  किया गया। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम उ0नि0 शस्त्राजीत प्रसाद थाना कुड़वार, मुख्य आरक्षी मोहम्मद सलीम थाना कुड़वार, आरक्षी इमरान अहमद व प्रदीप चौधरी थाना कुडवार का अहम योगदान रहा है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget