अमेठी: अपहरण व हत्या का 48 घण्टे में खुलासा, 2 अभियुक्त गिरफ्तार व घटना में प्रयुक्तत कार बरामद

सुधांशु पांडे-अमेठी|PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Fri,21Aug 2020; 08:30:00 PM
 अमेठी: पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह द्वारा दिनांक 18.08.2020 को थाना जामो में पंजीकृत अपहरण के मुकदमें का शीघ्र अनावरण हेतु टीम बनाकर टीम को निर्देशित किया गया।

इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी गौरीगंज अर्पित कपूर के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाक्षेत्र जामो के सूरतगढ़ में हुई घटना का खुलासा करते हुए मुखबिर की सूचना पर 2 अभियुक्त दिनेश प्रताप सिंह पुत्र अम्बिका सिंह नि0 सूरतगढ़ थाना जामो व सानू उर्फ शशांक सिंह पुत्र संजीत सिंह नि0 पूरे आशानन्द वैश मजरे गोरियाबाद थाना जामो को भीखीपुर नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों की निसानदेही पर घटना में प्रयुक्त अल्टो कार यूपी 44 जे 9266 को बरामद किया गया । 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ से ज्ञात हुआ कि दिनेश सिंह व सलमान (मृतक) की पुरानी रंजिश को लेकर दुश्मनी थी, मृतक सलमान दिनेश सिंह की हत्या के प्रयास के अभियोग में जेल में था जो जेल से छूटकर आया था  दिनेश सिंह को इस बात का भय था कि सलमान जेल से छूटकर आया है तो मुझे जान से मार देगा। इसी बात को लेकर दिनेश सिंह ने अपने दोस्त सानू उर्फ शशांक सिंह के साथ मिलकर सलमान को जान से मारने की योजना बनाई । सानू उर्फ शशांक सिंह सलमान को लेकर गोरियाबाद पुल पर पहुँचा, पूर्व योजना के अनुसार वहां पर एक अल्टो कार में दिनेश सिंह, हिमांशू सिंह व विनीत पहले से ही इन्तजार कर रहे थे । योजना के तहत वहीं सलमान की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र में दुवरिया घाट गोमती नदी में फेंक दिया तथा वहां से अभियुक्तगण फरार हो गये |

अभियुक्त दिनेश प्रताप सिंह पुत्र अम्बिका सिंह नि0 सूरतगढ़ थाना जामो जनपद अमेठी , सानू उर्फ शशांक सिंह पुत्र संजीत सिंह नि0 पूरे आशानन्द वैश मजरे गोरियाबाद थाना जामो जनपद अमेठी के तथा फरार अभियुक्त विनीत पुत्र विश्वनाथ सिंह नि0 नया का पुरवा मजरे अघोरी थाना मोहनगंज जनपद अमेठी , हिमांशू उर्फ विक्की सिंह पुत्र हरिहर सिंह नि0 पूरे आशानन्द वैश मजरे गोरियाबाद थाना जामो जनपद अमेठी के निवासी है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget