बुलेटिन: देश की बड़ी ख़बरें फ़टाफ़ट अंदाज में!

SC का बड़ा फैसला, सुशांत केस की जांच करेगी CBI

इतने दिनों से उठ रहे सुशांत आत्महत्या केस पर आखिरकार सुप्रीम कोर्ट का जवाब आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार CBI को दिया है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई एफआईआर को सही ठहराया है और मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का बड़ा आदेश दिया है। अब CBI मामले की जांच करेगी।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत पहले से और ज्यादा बिगड़ गई है। बता दें कि प्रणब मुखर्जी के फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत है। उनका वेंटिलेटर सपोर्ट पर इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

PAK आर्मी चीफ बाजवा की सऊदी अरब में बेइज्जती

नाराज सऊदी अरब को मनाने पहुंचे पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा को बेइज्जती का सामना करना पड़ा है। खबर हैं कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तानी आर्मी चीफ से मुलाकात ही नहीं की।

राहत की बात: दमदार तेजी के साथ खुले शेयर बाजार

सेंसेक्स 200 अंकों से ज्यादा तेजी के साथ 38,700 के ऊपर खुला, इसके अलावा Nifty में भी 60 अंकों  की बढ़त से शुरुआत हुई और यह 11,440 के ऊपर खुला है। Nifty Bank 22,340 के ऊपर खुला। वहीं, सरकारी बैंक, निजी बैंक, ऑटो, FMCG सेक्टर के शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है।

पैसे की कमी से जूझ रही Delhi Metro, खर्चों में कटौती

कोरोना वायरस  महामारी और लॉकडाउन के कारण  दिल्ली मेट्रो अब पैसों की भारी किल्लत से जूझ रही है। इस बीच दिल्ली मेट्रो रेल निगम  ने खर्चों में कटौती की शुरुआत कर दी है।

SSR: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने बुलाई आपात बैठक

 सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की रहस्यमयी मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है। इस फैसले के तुरंत बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंत्रालय के अधिकरियों की बैठक बुलाई. इस बैठक में शामिल होने के लिए गृह सचिव और प्रिंसिपल सेक्रेटरी पहुंच चुके हैं।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget