IPL 2020: कोरोना के बाद CSK को एक और झटका, सुरैश रैना यूएई से वापस लौटे

एस०के० तिवारी, खेल समाचार |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 29 Aug 2020; 12:35:00 PM
चेन्नै सुपर किंग्‍स  ने एक ट्वीट में कहा कि सुरेश रैना 'निजी कारणों से' भारत लौट आए हैं। वह इस साल आईपीएल में हिस्‍सा नहीं ले सकेंगे।

कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए एक और बुरी खबर है। चेन्नै सुपर किंग्‍स  के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना 'निजी कारणों से' वापस लौट आए हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्‍त अरब अमीरात  पहुंच चुकी हैं। दुबई पहुंचने के बाद CSK मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं। नतीजतन, सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।

'CSK के लिए बड़ा झटका'
दिग्‍गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा है कि रैना का लौटना चेन्नै के लिए बड़ा झटका है। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, "सुरेश रैना के लिए दिल दुखता है। मैं नहीं जानता कि उन्‍हें किस वजह से लौटना पड़ा लेकिन हाल ही में उनसे बात करने की वजह से मैं जानता हूं कि वह कितने मन से अच्‍छा परफॉरम करना चाहते थे। यह चेन्नै सुपर किंग्‍स के लिए बड़ा झटका है। उनके पास रिकवर करने के लिए रिसोर्सेज हैं लेकिन रैना और CSK एक-दूसरे से गुथे हुए हैं।"

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget