9 बज गए भइया: बड़ी ख़बरें- सही और सटीक अंदाज सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 22 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: जिले में कोरोना से 3 क्षेत्र हाटस्पाट और 168 कन्टेनमेन्ट जोन

जिले में मेडिकल क्वारंटाइन मे रखे गये 2184 मे से 2181 व्यक्तियो को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया, तथा 03 व्यक्ति शेष है | कुल 127178 व्यक्तियो को होम क्वारंटाइन मे रखा गया है, जिसमे में 127178 व्यक्तियो की अवधि पूर्ण हो गयी है | जनपद मे कोरोना पाजिटिव 3 क्षेत्र को हाटस्पाट तथा 168 पाजिटिव क्षेत्र को कन्टेनमेन्ट जोन बनाया गया है। महामारी अधिनियम के अन्तर्गत अब तक इस अधिनियम के अन्तर्गत कुल 619 FIR तथा 1577 व्यक्तियो की गिरफ्तारी की गयी है।  
 
सुलतानपुर: जिले में अलग-अलग घटनाओं में 8 लोगों की मौत हो गई

थाना जयसिंहपुर के सुदनापुर बाजार में सर्पदंश के कारण घर के बाहर सो रही दो सगी बहनों की मौत हो गई।  जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के ही बरोसा के निकट विद्युत फाल्ट सुधार रहे युवकों पर आकाशीय बिजली गिरने से संविदा विद्युतकर्मी दो युवकों की मौत हो गई। मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के विभारपुर गांव में 40 वर्षीय युवक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है।
सुलतानपुर: जिले की अलग-अलग घटनाओं में 8 लोगों की मौत

करौंदीकला थाना क्षेत्र के मगरसन कला चौराहे पर अनियंत्रित गति से आ रही कार से टकरा जाने के कारण बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों युवकों की  मौत हो गई। लंभुआ थाना क्षेत्र के कैथापुर गांव में बोलेरो जीप व बाइक सवार की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी भी मौत हो गई।
सुलतानपुर: स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही, गरीब को नहीं मिला शव वाहन
  
स्वास्थ्य विभाग की संवेदनहीनता की हद हो गयी। एक माँ बाप अपने मासूम की लाश लेकर जिला अस्पताल से बस अड्डे तक लगाता रहा लेकिन उसे लाश ले जाने की लिए किसी भी तरह की सेवा नहीं मिल सकी। पुलिसकर्मी ने कादीपुर की बस में बैठाया भेजा उसके गांव। स्वास्थ्य विभाग की हो रही किरकिरी।
सुलतानपुर: कुड़वार पुलिस ने पकड़ा "अवैध गांजा"

कुड़वार पुलिस ने NDPS Act के आरोपी दिलशाद खान पुत्र स्व0 वासिद निवासी उत्तरपट्टी धरावाँ थाना कुडवार जनपद सुलतानपुर को मंगापुर तिराहे से 1100 ग्राम नाजायज गांजा के गिरफ्तार किया गया। जिसे मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया।
 
सुलतानपुर: मारपीट के मामले में कादीपुर पुलिस ने 2 को पकड़ा

थाना कादीपुर पुलिस द्वारा मारपीट समेत कई धाराओं के आरोप से सम्बन्धित अभियुक्त अशोक कुमार उर्फ गुड्डू पुत्र उदयभान एवं लवकुश पुत्र श्रीराम निवासीगण मैंनेपारा थाना कादीपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय सुल्तानपुर को भेजा गया ।
सुलतानपुर: अलग-अलग मामलों में शांतिभंग के आरोप पर 36 पर हुई कार्यवाही

शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना कादीपुर से 02, थाना धम्मौर से 03, थाना को0नगर से 03, थाना गोसाईगंज से 07, थाना बल्दीराय से 05, थाना को0देहात से 02, थाना कुड़वार से 14 कुल 36 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget