9 बज गए भइया: बड़ी खबरें- सही और सटीक अंदाज, सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Mon, 17 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: मेडिकल क्वारंटाइन मे रखे गये 2173 व्यक्तियों में से 2165 डिस्चार्ज

सुलतानपुर: अपर जिलाधिकारी उमाकांत त्रिपाठी ने बताया कि वर्तमान में नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु पूरा देश अनलॉकडाउन है। जिले में  मेडिकल क्वारंटाइन मे रखे गये 2173 व्यक्तियों में से 2165 व्यक्तियो को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया, तथा 08 व्यक्ति शेष है |
सुलतानपुर: जिले में 127178 व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन मे रखा गया

सुलतानपुर: जिले में 127178 व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन मे रखा गया है, जिसमे में 12711 व्यक्तियों की अवधि पूर्ण हो गयी है तथा 63 व्यक्ति निगरानी मे है। जिले में कोरोना पाजिटिव 03 क्षेत्र को हाटस्पाट तथा 158 पॉजिटिव क्षेत्र  को कन्टेनमेन्ट जोन बनाया गय है। कन्टेनमेन्ट जोन में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करायी जा रही है।
सुलतानपुर: जिले में महामारी अधिनियम के अंर्तगत 617 FIR
 
सुलतानपुर: जिले में महामारी अधिनियम के अन्तर्गत अब तक कुल 617 एफ0आई0आर0 तथा 1,577 गिरफ्तारी की गयी है। जिले में कोरोना वायरस की जॉच हेतु अबतक कुल 23,220 नमूने लिए गए। जिसमें से 22,113 नमूनों की जाँच प्राप्त हुयी।1,107 नमूनो की जॉच रिपोर्ट आना शेष है।
सुलतानपुर: जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1565, 26 की मौत

सुलतानपुर: जिला प्रशासन से मिली सूचना के आधार पर कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 1,565 है, जिसमे से 939 मरीज ठीक हो गये तथा 26 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। बाकी बचे 602 मरीजों का इलाज चल रहा है।
सुलतानपुर: कार नें मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत

सुलतानपुर: पैदल जा रहे व्यक्ति को कार ने कुचला दिया। मिली जानकारी का अनुसार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक युवक जौनपुर का बताया जा रहा है। नगर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी की घटना बताई जा रही है। प्रभारी नगर कोतवाल अमरेंद्र सिंह बोले, मृतक जौनपुर का है और उसके परिजनों को सूचना दी जा रही है।
सुलतानपुर: युवक ने लगाई आग, अस्पताल में चल रहा इलाज

सुलतानपुर: थाना जयसिंहपुर की पुलिस चौकी सेमरी के अंतर्गत कस्बा सेमरी बाजार में बीती रात एक युवक ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार  को देर रात लगभग 9:00 बजे युवक दिनेश निषाद सुत रामयज्ञ निषाद  निवासी ग्राम सेमरी दारू के नशे में धुत होकर पारिवार में कहासुनी के कारण मिट्टी का तेल डालकर  खुद को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों से जलता युवक भागते हुए  बगल के एक पानी के गड्ढे में जा गिरा

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget