प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: जिले में कोरोना धीरे-धीरे पैर रहा पसार, पटखनी देने के लिए घर से बाहर आने को रहा ललकार

शुभम तिवारी, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sun, 02 Aug 2020; 09:35:00 AM


 सुलतानपुर: लगता है कोरोना पूरे जिले को अपनी जद में लेने की फिराक में है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिले में कोरोना का आंकड़ा धीरे- धीरे बढ़ता ही जा रहा है। लगभग हर-दिन कोरोना के नए मरीज सामने आते जा रहे हैं। हालांकि प्रशासन के आलाधिकारी भी मजबूती से काम करते हुए लगातार इन मरीजों की संख्या को शून्य पर पहुंचाने के लिए जी-जान से डटे हैं। जिले की सभी स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर, हॉस्पिटल और होम क्वारन्टीन में रखे लोगों के लिए बनाई निगरानी समिति पर ख़ुद जिलाधिकारी नज़र बनाये हुए हैं, ताकि कहीं भी कोई चूक न होने पाए। बावजूद इसके कोरोना है कि मान ही नहीं रहा, लगता है कोरोना भी लोगों को अपनी चपेट में लेने के लिए बाहर आने के लिए ललकार रहा है। अब बात 1 अगस्त यानी शनिवार की करें तो अकेले जिले में 24 नए कोरोना मरीज मिले। जिसमें से लखनऊ लैब से 11 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। तो एंटीजन किट टेस्ट में 11 और ट्रूनेट से दो लोगों में कोरोना कन्फर्म हुआ। जिसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 759 पर पहुंच गया। जिले में अब तक कुल 17 लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।

अइसेन मा,
प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया आपसे अपील करत है भैया घरे से बिना जरूरत बाहर न निकला, कोरोना के ललकार म अउबा त कोरोना पटखनी देय बिना तैयार ब। घरे म रहा हिम्मत रखा, कोरोना गाइडलाइन कय पालन करा। जल्दिन सब ठीक होय जाए।

Post a Comment

Previous Post Next Post