6 अगस्त; जानें आज के राशिफल में क्या है ख़ास बात!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|

Last Updated: Thu, 06 Aug 2020; 06:50:00 AM

1- मेष राशि

आज के दिन किसी महिला द्वारा आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. आपके अधूरे कार्य आज के दिन पूर्ण होंगे. साथ ही संस्थान द्वारा सुख भी प्राप्त होगा.

2- वृष राशि

भविष्य को लेकर कोई अहम फ़ैसला आप कर सकते हैं. पारिवारिक सहयोग से आप अपने भविष्य की प्लानिंग कर पाएंगे. साथ ही आपकी दूरदर्शिता आपके काम आएगी.

3- मिथुन राशि

आज के दिन आप जीवन की कई चीजों को अपने नियंत्रण में ला सकते हैं. यदि आपने किसी चीज़ की प्लानिंग की है तो उसमें सफलता प्राप्त होगी. आपकी मनचाही इच्छाएं पूरी होंगी.

4- कर्क राशि

आपके जीवन में गति आएगी और चीज़ें अब आगे बढ़ने लगेंगी. गतिशील जीवन से आपके मन में खुशी रहेगी. आज के दिन आप यात्रा से जुड़े अहम निर्णय ले सकते हैं.

5- सिंह राशि

आज के दिन आप किसी प्रकार के वाद-विवाद से बचें. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. पारिवारिक कार्यों में ध्यान लगाने का प्रयास करें और किसी प्रकार का तनाव ना लें.

6- कन्या राशि

आज के दिन कोई अच्छी खबर आपके दिन को शुभ बनाएगी. आपके मन में अलग उत्साह बना रहेगा. किसी बिछड़े हुए मित्र से बातचीत शुरू हो सकती है. आपका दिन अच्छा रहेगा.

7- तुला राशि

जीवन में बदलाव का समय है. अधूरे कार्य आपके पूरे होंगे. साथ ही आपके कार्यों को सराहा जाएगा. आप में से कई लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं. पारिवारिक सुख मिलेगा.

8- वृश्चिक राशि

जीवन के अगले पड़ाव तक पहुंचने से जुड़े अहम फैसले ले पाएंगे. भविष्य से जुड़े निर्णय सटीक और सफल रहेंगे. पारिवारिक सहयोग से सफलता की रणनीति तैयारी कर सकते हैं.

9- धनु राशि

घर-परिवार द्वारा आपको बहुत आराम मिलेगा. किसी भी प्रकार की पारिवारिक चिंता समाप्त होगी. पारिवारिक सहयोग आपके दिन को बेहतर बनाएगा.

10- मकर राशि

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है. आपको किसी भी प्रकार के विवाद से बचने का प्रयास करना होगा. क्रोध या आवेश में कोई निर्णय ना लें.

11- कुम्भ राशि

किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात होगी जो काफी सुखद रहेगी. आपके मन में एक अलग उत्साह बना रहेगा. आज के दिन आपको अच्छी खबर भी प्राप्त होगी.

12- मीन राशि

आज के दिन आपको स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा. किसी प्रकार का विश्वासघात न हो इस चीज़ से सतर्क रहने की जरूरत है. वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतनी पड़ेगी.

साभार-इंडिया टुडे

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget