प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

9 बज गए भइया: सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें एक साथ सिर्फ़ 2 मिनट में!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sun, 02 Aug 2020; 09:00:00 PM


सुलतानपुर: लगातार बढ़ रही कोरोना मरोजों की संख्या

सुलतानपुर: जिले में कोरोना का आंकड़ा धीरे- धीरे बढ़ता ही जा रहा है। लगभग हर-दिन कोरोना के नए मरीज सामने आते जा रहे हैं। हालांकि प्रशासन के आलाधिकारी भी मजबूती से काम करते हुए लगातार इन मरीजों की संख्या को शून्य पर पहुंचाने के लिए जी-जान से डटे हैं। जिले में कोरोना मरीजो की संख्या 800 के करीब पहुंच गई है। नई जानकारी के अनुसार 32 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिनका परीक्षण 30 जुलाई को किया गया था।
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक ने शुरू किया "ऑपरेशन हंटर"

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने आज "ऑपरेशन हंटर" की शुरुआत की।  SP ने अधिकारियों को ब्रीफ करते हुए मीडिया को इस बात की जानकारी दी । SP ने बताया कि 5 अगस्त को प्रस्तावित प्रधानमंत्री के जनपद अयोध्या भ्रमण के दृष्टिगत सुलतानपुर पुलिस द्वारा विजय प्रकाश, पुलिस महानिरीक्षक, फायर सर्विस उ0प्र0/नोडल अधिकारी जनपद सुलतानपुर एवं पुलिस महानिरीक्षक, अयोध्या परिक्षेत्र, अयोध्या के दिशा-निर्देशन में ऑपरेशन हन्टर शुरू किया गया है।
SP नें ऑपरेशन हंटर के तहत जनपद के प्रत्येक थाना क्षेत्रों में किया टीम का गठन

ऑपरेशन हंटर के तहत जनपद के प्रत्येक थाना क्षेत्रों, जिसमें 1 उप निरीक्षक व 4 आरक्षियों, होमगार्ड व चौकीदार की छोटे थानों में 10, बड़े थानों में 15 एवं थाना को0नगर में 20 टीमें गठित की गयी है, जो अगले 03 दिवस जब तक प्रधानमंत्री का भ्रमण कार्यक्रम सकुशल होने तक अपने क्षेत्रों में स्थित समस्त होटलों, ढाबों, सराॅयों, मैरिज हाॅल आदि की समुचित चेकिंग सुनिश्चित करेगी और इसके साथ ही साथ घर-घर जाकर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों के विषय में पूछ-ताछ व गोपनीय रूप से जानकारी कर पता करेगी कि कोई बाहरी व्यक्ति तो जनपद में आकर नही रूका है। 
सुलतानपुर: दोस्तपुर पुलिस ने 25000 के इनामिया हत्यारोपी को दबोचा

सुलतानपुर: जिले के थाना दोस्तपुर अंतर्गत पहाड़पुर रायपट्टी में विगत 23 जुलाई को हुई हरिप्रसाद पुत्र राम बदल जायसवाल की हत्या की घटना का घटना के मामले में एक और आरोपी को दोस्तपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवराज व क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेंद्र कुमार के निर्देशन मे दोस्तपुर पुलिस द्वारा 25000 के इनामिया हिस्ट्रीशीटर वांछित अभियुक्त राम सहाय सिंह निवासी पहाड़पुर रायपट्टी थाना दोस्तपुर को 01 तमन्चा 315 बोर व 01 अदद जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।
सुलतानपुर: PM मोदी के अयोध्या दौरे के तहत अलर्ट पर प्रशासन

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने आज "ऑपरेशन हंटर" की शुरुआत की। जिसके अंतर्गत आज दोस्तपुर पुलिस और जिले के सभी थानों की पुलिस नें अपने- अपने क्षेत्र में भ्रमण एवं माइक से घोषणा की गई। पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुपालन में आज थानाध्यक्ष दोस्तपुर और थानाध्यक्ष धंमौर के साथ-साथ जिलेभर की पुलिस द्वारा माइक से घोषणा कराई गई।  दोस्तपुर में कांस्टेबल सुनील पटेल ने "ऑपरेशन हन्टर" के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यदि आपके गली, मोहल्ले, कस्बे में कोई संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध सामान या संदिग्ध वाहन दिखे तो तत्काल थाना दोस्तपुर के CUG नंबर या 112 पर सूचित करें, पब्लिक के सहयोग से ही कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जा सकता है।


सुलतानपुर: मौसम विभाग की चेतावनी, जिला प्रशासन नें की सावधान रहने की अपील

सुलतानपुर: भारत सरकार पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय भारत मौसम विज्ञान विभाग केन्द्र लखनऊ द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने अवगत कराया है कि आगामी कुछ घंटों जनपद में हल्की वर्षा होने की संभावना है। अतः प्रिय जनपदवासियों से अपील है कि सतर्क रहे, सुरक्षित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post