9 बज गए भइया; बड़ी ख़बरें एक साथ फटाफट अंदाज में!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Fri, 07 Aug 2020; 09:00:00 PM
अमेठी: L2 कोविड हॉस्पिटल का DM ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश 

सुधांशु पांडेय: DM अरुण कुमार ने आज असैदापुर स्थित जिला अस्पताल में L2 कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आर.एम. श्रीवास्तव ने बताया कि L2 कोविड हॉस्पिटल 100 बेड का बनाया जा रहा है जिसमें 10 वेंटिलेटर तथा 14 आईसीयू बेड भी शामिल है। उन्होंने बताया कि L2 हॉस्पिटल में गंभीर लक्षण वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा जाएगा। जिलाधिकारी नें L2 हॉस्पिटल में डॉक्टरों की ड्यूटी, साफ सफाई की व्यवस्था, शौचालय सहित अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिए।


सुलतानपुर: कादीपुर नगर में करोना का कहर जारी

एस0 के0 उपाध्याय: जिले के कादीपुर नगर क्षेत्र में करोना का कहर जारी है। कादीपुर में एक दिन में 4 कोरोना मरीज मिलने से स्थानीय लोग दहशत में हैं। इससे दो दिन पहले 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके साथ ही क्षेत्र में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 7 पर पहुंच गई है। वहीं कादीपुर खण्डविकास अधिकारी आलोक कुमार सिंह कोरोना भी कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।
सुलतानपुर: सहकारी समिति पर किसानों की भीड़, खाद की कमी स्व किसान परेशान

अमित पांडेय: जिले के जयसिंहपुर के सेमरी बाजार क्षेत्र में यूरिया खाद की जरुरतों को देखते हुए सहकारी समितियों पर किसानों की भारी भीड़ देखने को मिली। धान की फसल को यूरिया खाद की दूसरी खुराक देने के लिए किसानों ने महमूदपुर सेमरी समिति पर खाद खरीदने के लिए भारी भीड़ शुक्रवार को लगाया। बताते चलें समिति के सचिव जंग बहादुर सिंह द्वारा किसानों की भीड़ को देखते हुए शुक्रवार को शाम तक खाद के समाप्त होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। किसानों का कहना है कि लगभग 10 दिनों से यूरिया खाद क्षेत्र के सहकारी समिति कल्याणपुर,  बिरसिंहपुर ,भीखूपुर, बिरसिंहपुर, बिरैतापाल्ही पुर व  जयसिंहपुर पर नहीं थी। जिससे किसानों को प्राइवेट दुकानों पर अधिक दाम देकर खाद खरीदने को मजबूर होना पड़ा था।
सुलतानपुर: लुटेरों ने चलती मोटर साइकिल से लूटे आभूषण 

गोसाईगंज: थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णा नगर गांव चौराहे पर पल्सर सवार लुटेरों ने बरोंसा से गोसाईगंज की ओर जा रही मोटरसाइकिल सवार महिला से लुटेरों ने आभूषण लूटने का प्रयास किया। निडर चोरों ने महिला के गले व कान के सोने के आभूषण छीनने की कोशिश को। वहीं भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए दौड़ा कर पकड़ा लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लुटेरों को थाने ले गयी।
सुलतानपुर: बल्दीराय पुलिस ने घर में घुस कर हमला करने के आरोपियों को पकड़ा

बल्दीराय: पुलिस अधीक्षक के आदेश के क्रम में संदिग्ध अभियुक्तो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना-बल्दीराय पुलिस टीम द्वारा घर में घुस कर हमला करने के मामले में वांछित जय बहादुर पुत्र फेरई और अमर बहादुर पुत्र जय बहादुर निवासी-चक शिवपुर,थाना-बल्दीराय को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया।
सुलतानपुर: शांति-भंग के मामले में 18 का हुआ चालान

सुलतानपुर: जिले में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कोतवाली नगर से 01, थाना-कुड़वार से 04, थाना-लम्भुआ से 04,थाना-गोशाईंगज से 03,थाना-अखण्डनगर से 03 और थाना-करौंदीकला से 03 के साथ कुल 18 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।
सुलतानपुर: कोतवाली देहात पुलिस ने जान से मारने के प्रयास के आरोपियों को दबोचा

कोतवाली देहात: पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुपालन में संदिग्ध अभियुक्तो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना-कोतवाली देहात पुलिस टीम द्वारा घर में घुस कर जान से मारने के प्रयास करने एवं अन्य धाराओं में वांछित अभियुक्त सद्दान, अकरम पुत्र हारुन, वकील पुत्र सकूर और समी उर्फ समीम पुत्र मो0वसीर निवासी-हनुमानगंज,थाना-कोतवाली देहात को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया।
सुलतानपुर: लम्भुआ पुलिस ने अवैध गांजा एवं तमंचे के साथ दबोचा

लंभुआ: लम्भुआ पुलिस ने एन0डी0पी0एस्0 एक्ट बनाम नौसाद अहमद पुत्र रियाज अहमद निवासी ग्राम अर्जुनपुर थाना लम्भुआ के पास से 1 किलो 200 ग्राम नजायज गांजा और आर्म्स एक्ट में अभियुक्त विमल प्रताप सरोज पुत्र हीरा लाल सरोज निवासी ग्राम अर्जुनपुर थाना लम्भुआ के पास से एक अदद तमन्चा 312 बोर व एक अदद जिन्दा कारतूस 312 बोर की बरामद किया है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget