प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

9 बज गए भइया: सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें एक साथ सिर्फ़ 2 मिनट में

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 01 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 735 है, जिसमे से 442 मरीज ठीक हुए 

जिले मे कोरोना वायरस की जॉच हेतु अबतक कुल 17621 नमूना लिया गया जिसमे से 17128 नमूना की जाँच प्राप्त हुयी। 493 नमूनो की जॉच रिपोर्ट आना शेष है। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 735 है, जिसमे से 442 मरीज ठीक हो गये तथा 17 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। अवशेष 276 मरीज का इलाज चल रहा है।
सुलतानपुर: 818 व्यक्तियो के विरूद्ध एफ0आई0 आर0, 212 वाहन सीज 

सुलतानपुर: जिले में अब तक लाकडाउन का पालन न करने वाले 818 व्यक्तियो के विरूद्ध एफ0आई0 आर0 करायी गयी है, 212 वाहन सीज किये गये है तथा 2424 व्यक्तियो को गिरफतार किया गया है। इसके अतिरिक्त महामारी अधिनियम के अन्तर्गत अब तक कुल 598 एफ0आई0 आर0 तथा अबतक 1272 गिरफतारी की गयी है। 
सुलतानपुर: राज्यपाल नें जिलाधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को स्तन पान को बढ़ावा देने के निर्देश दिये

सुलतानपुर: राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल ने आज वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से विश्व स्तन पान सप्ताह (01 से 07 अगस्त, 2020) के उदघाटन अवसर पर समस्त जिलाधिकारियों एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को स्तन पान को बढ़ावा देने के निर्देश दिये।  इस अवसर पर जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 सीबीएन त्रिपाठी, डीपीएम संतोष कुमार उपस्थित रहे।
सुलतानपुर: अखिल विश्व गायत्री परिवार ने लगाया रक्तदान शिविर

सुलतानपुर: अखिल विश्व गायत्री परिवार एवं जनपद की रक्तदान क्षेत्र में अग्रणी संस्था अंकुरण फाउंडेशन के संयुक्त तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। बाल रोग विशेषज्ञ डॉ सुधाकर सिंह की माता जी की पुण्यतिथि पर दस समाजसेवियों ने रक्तदान किया।
सुबह गोमती नदी के तट पर गोमती मित्र मंडल समिति के साथ पौधरोपण किया गया। तत्पश्चात जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर हुआ। रक्तदान करने वालों में डॉ सुधाकर सिंह, अभिषेक सिंह, गौरव सिंह, राजेश सिंह चुटकुन्नी,मोनू सिंह, वीरेंद्र सिंह, रमेश आदि लोग रहे।
सुलतानपुर: 3 अगस्त से जिले में वर्चुअल कोर्ट का संचालन पुनः प्रारंभ 

सुलतानपुर: इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेशानुसार कोविड- 19 के प्रसार को देखते हुए 3 अगस्त से जिले में वर्चुअल कोर्ट का संचालन पुनः प्रारंभ किया जा रहा है जिसके अनुसार प्रत्येक न्यायालयवार सूची और वर्चुअल सुनवाई का समय दिया गया है आदेशानुसार प्रत्येक न्यायालय प्रत्येक तिथि के अनुसार  सुनवाई करेगा। सभी बादकारियो एवं अधिवक्ताओ जिला न्यायाधीश द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार संबंधित न्यायालय में वर्चुअल कोर्ट के अनुसार अपनी पैरवी किये जाने की अपील की गई है।
सुलतानपुर: विश्व हिंदू महासंघ द्वारा प्रस्तावित छह दिवसीय कार्यक्रम के प्रथम दिवस का कार्यक्रम संपन्न

जैसा कि सभी को विदित है श्री राम जन्मभूमि में 5 अगस्त को प्रस्तावित शिलान्यास समारोह को वैभव प्रदान करने के लिए विश्व हिंदू महासंघ की सुल्तानपुर जनपद शाखा ने प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति जी के निर्देश पर छह दिवसीय कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की थी। जिसमें 1 अगस्त को प्रथम दिवस जनपद के महामंत्री सचिन पांडे जी के आवास पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। कार्यक्रम के बाद प्रसाद वितरण करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ कुँवर दिनकर प्रताप सिंह एवं मीडिया प्रभारी रमेश माहेश्वरी ने बताया की ६ अगस्त तक अलग अलग कार्यक्रम आयोजित होते रहेंगे

Post a Comment

Previous Post Next Post